Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Bharat Sanghar

Others

4  

Bharat Sanghar

Others

मां की ममता ❤

मां की ममता ❤

1 min
398


मुझसे दर्द की वजह या सारी खुशियां पूछ लीजिए 

मगर आप मुझसे मेरे बचपन की कहानियां ना पूछिए


ये जवानी की आजादी और समझदारी पूछ लीजिए

मां के साथ हुई बचकानापन की यादगिरी ना पूछिए


 आरती भजन या कोई भी सुमधुर धुन पूछ लीजिए

 माँ से सुनी थी उस मधुर लोरी की गुनगुन ना पूछिए


पापा बडे़ भैया और सारे टीचरो की मार पूछ लीजिए

मगर जो मां से खाता था रोज़-रोज वो डांट ना पूछिए


 होटल रेस्टोरेंट और ढाबों का वो आनंद पूछ लीजिए

मगर आप मुझसे मां के हाथों का वो स्वाद ना पूछिए


उपचारी डाक्टर हकीम और वैध के नाम पूछ लीजिए

मुट्ठी नमक से जो नज़र उतारी उसका काम ना पूछिए


 स्वार्थी य‍ा मतलबी इस दुनिया की रीति पूछ लीजिए

मगर निस्वार्थ से भरी मेरी मां की वो प्रीति ना पूछिए


आप प्रियतमा की बांहों मैं नींद का शयन पूछ लीजिए

मैंने कभी माँ की गोद में लिया था वो सुकून ना पूछिए


 मैंने सच्ची झूठी शिकायतें जो की थी वो पूछ लीजिए

 "भरत" बड़ी बड़ी बातें मां से नहीं करता वो ना पूछिए



Rate this content
Log in