Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dinesh Dubey

Inspirational

4  

Dinesh Dubey

Inspirational

छोड़ दो

छोड़ दो

1 min
2


बंद कर दो सोचना ,

बेकार कि बातों को ,

बेवजह के झंझटों को ,

पालना भी तुम छोड़ दो,।


खुशहाल हो जायेगी जिंदगी,

दूसरों के सुख देखना छोड़ दो,

अपने दुखो के पोटले को ,

सरेआम खोलना छोड़ दो,।


बंद कर दो दूसरों को ,

बेवजह की सलाह देना, 

यहां हर कोई है हमसे कहीं,

होशियार बहुत ही ज्यादा ,।


जिंदगी का ये फलसफा भी ,

बहुत ही अजीब है ,

अपने अपने काम को छोड़ ,

दूसरों में कमी निकालना छोड़ दो,।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational