चाह

चाह

1 min
88


आप हमें अपना समझे

चाहे न समझे, 


हम आपके ही है 

हमें तो यही

 

समझ में आता है।


Rate this content
Log in

More hindi poem from Reetal Badarshahee Girnari

Similar hindi poem from Romance