Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Romance

4  

Gurudeen Verma

Romance

बहुत ही हसीन तू है खूबसूरत

बहुत ही हसीन तू है खूबसूरत

1 min
339



बहुत ही हसीन तू है खूबसूरत।

तुमसे है मुझको सच्ची मोहब्बत।।

एक पल जुदा तुमसे रहता नहीं हूँ।

तुम्हें मानता हूँ मोहब्बत की मूरत।।

बहुत ही हसीन तू -------------------।।


हंसाती हो मुझको, मुझसे लिपटकर।

हंसती है कलियाँ भी, तुमसे मिलकर।।

सुनाते हैं नग़में, बहारों के झौंकें।

पाकर तुम्हें मेरी चमकी है किस्मत।।

बहुत ही हसीन तू -------------------।।


तुम्हारी अदाओं पे, कुर्बान मैं हूँ ।

तुम्हारी आँखों का, संसार मैं हूँ ।।

रखती हो मुझको, जुल्फों में छुपाकर।

 तुमसे नहीं, मुझको कोई शिकायत।।

बहुत ही हसीन तू -------------------।।


बहुत की है हमने, संग संग दुहायें।

 उम्रभर निभाने को, अपनी वफायें।।

खुशी ख्वाब है तू , मेरी जिंदगी की।

देता हूँ तुमको, बहुत मैं इज्जत।।

बहुत ही हसीन तू -------------------।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance