Vaibhavi Sawant

Abstract

4.5  

Vaibhavi Sawant

Abstract

बेटी

बेटी

1 min
661


घर का बोझ नही हैं बेटी,

ये परंपरा हैं झूठी


बेटा बजाये गली - गली में सिटी,

उससे नहीं मिलती है रोटी


सबको पता है, बेटी में नहीं कोई कमी,

फिर न जाने, कोई क्यो न देता इसकी हमी


करने दो उनको भी उड़ने की तैयारी,

फिर देखो चमकेगी ये भारत की नारी।


Rate this content
Log in

More hindi poem from Vaibhavi Sawant

Similar hindi poem from Abstract