Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dharm Veer Raika

Abstract

4.7  

Dharm Veer Raika

Abstract

बेटा तू कितना मासूम था

बेटा तू कितना मासूम था

1 min
459


बेटा तेरे मुंह की हंसी कितनी प्यारी थी ,

कहां गई तेरी हंसी जो सबसे न्यारी थी ।

कैसे समझाऊं बेटा तू कैसा था ,

पर वैसा ही रे जैसा था ।

मेरा सपना था तू महान बने ,

पर बेटा हमारी जहान बने ।

बेटा हा तु आंखों का प्यारा ,

पर किसका हो गया अब न्यारा ।

बैठा तू कितना मासूम था ,

जब तेरा जन्म हुआ था ।

कहां गए वो तेरे यार ,

जो करते हैं तेरे से प्यार ।

कितने लम्हों ने भरमाया तुझे ,

कितने लम्हों ने समझाया तुझे ,

पर क्यों मुरझाया इस जिंदगी से,

रहे मात- पिता का साया इन दरिंदगी से।

बेटा तेरे मुंह की हंसी कितनी प्यारी थी,

कहां गई तेरी हंसी जो सबसे न्यारी थी ।

   


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract