Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

आरिफ़ी कौसर अली कौसर

Drama

4  

आरिफ़ी कौसर अली कौसर

Drama

अश्क आँखों में सरकार किसके लिए

अश्क आँखों में सरकार किसके लिए

1 min
13.5K


अश्क आँखों में

सरकार किसके लिए ?

ज़िन्दगी है ये

दुश्वार किसके लिए ?


तेज़ धारा मेरा

क्या बिगाड़ेगी पर

जाऊँ तो जाऊँ

उस पार किसके लिए ?


कोई ऐसा नहीं

जो बचा ले तुम्हें

फिर बने तुम

गुनहगार किस के लिए ?


आज के दौर में

आम ये हो गया

ख्वाब किसके लिए ?

प्यार किसके लिए ?


एक ही जब है

मालिक मेरा आप का

बे सबब फिर है

तकरार किसके लिए ?


तुमने जाना नहीं

दर्द को जब मेरे

हैं मुहब्बत के

आसार किसके लिए ?


आप का हुस्न

खन्जर से कुछ कम नहीं

फिर उठाते हो

तलवार किसके लिए ?


प्यार के वास्ते

रब ने पैदा किया

फिर ये नफ़रत,

ये तकरार किसके लिए ?


जाग कर जिसकी खातिर

लिखे थे कभी

न सुने वो तो

अश्आर किसके लिए ?


आप के दिल में

'कौसर' मुहब्बत नहीं

तन्ज़ करता है

हर बार किसके लिए...?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama