Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Surya Barman

Inspirational

4  

Surya Barman

Inspirational

अनमोल काया

अनमोल काया

1 min
315



मानव तन हे मिला अनमोल,

तू व्यर्थ ना खोना इसका मोल।


पल पल तेरा कर्म ही,

 तेरे साथ है चलता ।


सुकर्मो की गठरी लेकर,

 प्रभु के धाम ही जाना ।


प्रभु हो हर्षित,मन हो गदगद

 ऐसा रूप बनाना ।


तेरा मेरा मोहपाश से ,

 मुक्त रूप हो जाना ।


यदि ना कर सके भला ,

 तो फिर बुरे से तौबा करना ।


तन में मिले हैं नव दरवाजे ,

 दसवां ठौर लगाना ।


सत्य , प्रेम, प्यार , दया

ये सुंदर भाव जगाना ।


सबका भला हो ऐसा करना,

 तो खुद ही होगा कल्याणा ।

  


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational