Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sudhir Srivastava

Abstract

4  

Sudhir Srivastava

Abstract

अधूरा प्रेम

अधूरा प्रेम

1 min
284


प्रेम अधूरा किसे कहें

भाव के पट खोलें कैसे,

प्रेम रस बरसायें किस पर

प्रेम राग किसको सुनाएं।

भावनाएँ हैं मधुर पर

प्रकट न हो मौन हैं,

बोलने को आतुर बहुत

मौन स्वर न गुनगुनाएं।

नजरों नजरों में ही हम

कर लेते हैं दिल की बात,

अपने अधूरे प्रेम की

व्यथा हम कैसे सुनाएं।

रुसवा न हो प्रेम मेरा

इसलिए भी डर रहा,

दिल ये घायल हो रहा

कैसे हम सबको बताएं।

खुश हैं फिर भी बहुत

दिल में बहुत सुकून है,

प्रेम पूरा न हो सका फिर भी

प्रेम की गंगा का स्पर्श तो पाये।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract