Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lakshman Jha

Inspirational

4  

Lakshman Jha

Inspirational

"आज कुछ कह तो लूँ "

"आज कुछ कह तो लूँ "

1 min
238



मुझे नशा है लिखने का ! 

मेरी निगाहें किसी चीज पर पड़ जाती हैं ,

या किसी क्षण समस्याओं से भिडंत हो जाती है

तो मेरी कलम चल पड़ती है !

भाषा के बन्धनों को मैं नहीं मानता ! 

दिल और दिमाग जो कहे उसे ही मान लेता हूँ ! 

कभी मेरी लेखनी लेख का शक्ल अख्तियार कर लेती है ! 

कभी कविता बन जाती है !

और यदा-कदा व्यंगात्मक व्यंजन परोसने लगती है ! 

आप पूर्ण रूपेण आस्वथ रहें , 

हम इन लेखनियों में मर्यादा की लक्ष्मण रेखा कभी भी नहीं लान्घेंगे ! 

मृदुलता ही हमारी  लेखनी का आधार है !......

पर हमारे विचार ,हमारी सोच तो लोगों से भिन्य होंगे ही !

अपनी बात कहे मैं रुक नहीं सकता ! " 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational