Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pooja Kaushik

Drama Fantasy

1.4  

Pooja Kaushik

Drama Fantasy

सिलसिला

सिलसिला

1 min
14.2K


हो गए हम दूर तुमसे, सिलसिला पर रह गया

ग़लती से टूटा मेरा दिल, पास तेरे रह गया।


मिन्नतों फरियाद से आ जाये मेरे पास तो

मांग लूँ वो हाथ में जो हाथ आते रह गया।


मेरी किस्मत में नहीं है तू, करुँ कैसे यकीन

ये वही है बात रब जो, लिखते-लिखते रह गया।


तुझको न देखूँ कभी तो, चैन पाते हैं कहाँ

क्यों नज़ारा ख्वाब में कल, दिखते-दिखते रह गया।


काश तुम खरीददार बन जाओ, दिल ए नाचीज़ के

तेरी खातिर हर दफा ये बिकते-बिकते रह गया।


तुमको ही पाकर खिलेगा, नूर इस रुखसार पर

क्यों तेरा फिर साथ हमको, मिलते-मिलते रह गया।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama