Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

सुरेश श्रीवास्तव

Romance

4.5  

सुरेश श्रीवास्तव

Romance

अधूरी कहानी

अधूरी कहानी

1 min
371


किसी दिन तेरे दर पे आकर के हम,

जरा सांस ले लें घड़ी भर सनम ।

बहुत देर तक हम रुकेंगे नहीं,

चले जाएंगे हम तुम्हारी कसम ।

किसी दिन तेरे दर पे आकर के हम ....


अभी तो मेरी आँखे रोई नहीं,

तुम्हारे हैं सब मेरा कोई नहीं।

तुम्हें याद मेरी न आई कभी,

हमारा भरम टूटता ही नहीं।

मुझे अब न तुम कोई इल्जाम दो,

न नफरत का अब कोई पैगाम दो ।

किसी दिन तेरे दर पे आकर के हम

जरा सांस ले लें घड़ी भर सनम

किसी दिन तेरे दर पे आकर के हम...


मुझे जीने देती न ख्वाहिश तेरी,

न मरने ही देती है नालिश तेरी ।

मुझे कोई शिकवा गिला भी नहीं,

न किस्मत का लेखा मिटा है कभी ।

जमाने में अब मेरी हस्ती है क्या,

न कोई पता ना ठिकाना मेरा ।

किसी दिन तेरे दर पे आकर के हम, 

जरा साँस ले लें घड़ी भर सनम ।

किसी दिन तेरे दर पे आकर के हम...


तेरी जुस्तजू ने ये क्या कर दिया,

बुझाया मेरी आरजू का दिया ।

अंधेरे मुझे रास आने लगे,

मेरा रोशनी से है क्या वास्ता ।

अभी तो बहुत कुछ बताने को है,

ये टूटा हुआ दिल दिखाने को है ।

किसी दिन तेरे दर पे आकर के हम,

जरा साँस ले लें घड़ी भर सनम ।

किसी दिन तेरे दर पे आकर के हम....


धुन आधारित: 

(फिल्म: पूरब पश्चिम 

गीत: कोई जब तुम्हारा हृदय तोड़ दे)


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance