Mohit Agrawal

Horror Tragedy

2  

Mohit Agrawal

Horror Tragedy

वायरस

वायरस

2 mins
169


एक समय था जब एक परिवार अपने घर पर सुखी -सुखी रहता था। एक दिन एक अचानक एक वायरस उस शहर में फैल गया, तब वो परिवार अपने घर पर था और ये सब टीवी पर देख रहा था। आसमान से वायरस से पीड़ित लोग को फ़ौज द्वारा दूसरे शहरों से लाकर उस एक शहर में हेलिकॉप्टर से आसमान से गिराया जा रहा था। ये सब देख वो परिवार बहुत डर गया और घर के सभी दरवाजे बंद कर दिए और एक कमरे में बैठ ये सब देखते रहे। अचानक से उनकी छत पर से जोर से आवाज आई मानो कोई चीज ऊपर से गिरी हो......ये सुनकर वो पूरे परिवार में खौफ का माहौल छा गया। ऊपर जाकर देखा तो दस -बारह लोग जो वायरस से इंफेक्ट हुए लाश की तरह दरवाजे पर खड़े थे, ये सब देख वो परिवार डर गया और नीचे आ गया। वो जो वायरस से इंफेक्ट लोग थे वो वो धीरे धीरे नीचे आने लगे और उस परिवार के कमरे के वहाँ आकर खड़े हो गए। फिर उस परिवार के एक एक आदमी को अपना शिकार बनाने लगें। आखिर में उस परिवार का एक लड़का बचा जो वहाँ से भाग निकला और सड़क पर भागता भागता एक जंगल में एक गुफा में जा छुपा और वही इंतज़ार करता रहा।


रोता रहा वो लड़का ऐसे ही दो महीने निकल गए परन्तु कुछ ठीक ना हुआ, और आखिर एक दिन वो लड़का बाहर निकला तो देखा सब तबाह हो चूका है अब वो सेना के साथ चला गया और वही रह गया।


Rate this content
Log in

More hindi story from Mohit Agrawal

Similar hindi story from Horror