Aadhvik Balakrishna

Action Crime Thriller

3  

Aadhvik Balakrishna

Action Crime Thriller

शक्ति

शक्ति

28 mins
209


मंदिर में आयोजित होने वाले अनुष्ठानों के लिए गणपति मंदिर में विशाल बैंड और संगीत थे। इशिका नाम की एक महिला, सफेद दिखने वाले चेहरे और काली आंखों के साथ स्टील-रिम वाला चश्मा पहने हुए माइक में एक भक्ति गीत गाती है। कुछ घंटों के बाद वह पूजा के लिए जाती है।


 थोड़ी देर बाद अर्जुन नाम का एक आदमी काला हेलमेट (अपना चेहरा ढककर) और नीली शर्ट-लाल पैंट पहने अपनी केटीएम बाइक से मंदिर में लड़की से मिलने के लिए मंदिर की ओर जाता है।


 वह उसे अपने फोन के जरिए कॉल करता है। वह उसका फोन काट देती है। फिर से, वह एक छोटे बच्चे की मदद से लड़की को गुलाब भेजता है। वह उसे देती है। लेकिन, वह लड़की से इसे खुद लेने के लिए कहती है।


 फिर, इशिका आगे आती है और उससे पूछती है, "कितनी बार मैं आपको बता दूं दा? आप मुझे टेंशन क्यों दे रहे हो?"


 "अगर आपने अपने प्यार का प्रस्ताव दिया होता, तो मैं चुप हो सकता था।"


 "मैं मंदिर के पुजारी से बात कर रहा था।"


 "तो आपको क्या करना चाहिए था? पुजारी। मेरे प्रेमी सहायक आयुक्त अर्जुन इंतजार कर रहे हैं। अब से, मुझे जाना है। आपको ऐसा कहना चाहिए ठीक है?"


 "दा को कितनी बार मुझे अपने प्यार का प्रस्ताव देना चाहिए?"


 "एक हफ्ते के लिए आपको अपने प्यार को प्रपोज करना है।"


 "एक सेकंड के लिए, क्या यह ठीक है?"


 वह उसे पीटती है और बाद में, वे अर्जुन के बड़े भाई निखिल, एक प्रसिद्ध वकील और भाभी रोहिणी से मिलने जाते हैं। वे दोनों उन्हें आशीर्वाद देते हैं और उसका भाई उसे बहुत सावधान रहने के लिए कहता है। क्योंकि, उन्हें पहले ही आठ महीने के लिए अनियंत्रित होने के कारण सस्पेंड कर दिया गया था।


 अर्जुन उसकी बात मान जाता है। दोनों की सगाई फिक्स हो गई थी। कुछ ही दिनों में इनकी शादी होने वाली है। वहीं, दहिनी बैंकॉक से एमबीबीएस ग्रेजुएट हैं।


 उनके पिता डॉक्टर राधाकृष्णन कोयंबटूर जिले में स्थित एक प्रसिद्ध सर्जन हैं। वह विशेष रूप से अपने मुफ्त इलाज के लिए जाने जाते हैं। राधाकृष्ण के छोटे भाई सेलवनयागम घर की जरूरतों से लेकर अन्य जरूरतों तक हर चीज का ख्याल रख रहे हैं।


 राधाकृष्णन की तीन बेटियां हैं। उनमें से राहिनी सबसे बड़ी बेटी है। दहिनी उनकी छोटी बेटी हैं और यामिनी उनकी दूसरी छोटी बेटी हैं। रहीनी की शादी न्यूरो सर्जन डॉक्टर जगदीश कृष्णा से हुई थी। वह राधाकृष्णन के अस्पतालों में कार्यरत हैं। उन्हें आरके ने पाला और राहिनी से शादी कर ली।


 राहिणी हमेशा दहिनी को नापसंद करती है और कभी भी उसके प्रति प्यार और स्नेह नहीं रखती है। क्योंकि आरके सिर्फ उनके प्रति प्यार और स्नेह दिखा रहे हैं। जबकि वह उसकी अवहेलना करता है और उसके प्रति प्यार और स्नेह नहीं दिखाता है।


 एक दिन, अर्जुन द्वारा दहिनी की कार जब्त कर ली जाती है। वह एक ज्ञात मित्र रत्नास्वामी के साथ एक कार सलाहकार के रूप में अंशकालिक नौकरी ले रहा है। क्योंकि, उन्हें अपने कर्तव्यों से निलंबित कर दिया गया था। जैसे ही दहिनी उस पर चिल्लाती है और पुलिस से शिकायत करती है, वे दौड़ते हैं और अर्जुन से मिलने आते हैं।


 हालांकि, वे डरे और सहमे हुए हैं। क्योंकि वह उनके पूर्व सीनियर एसीपी अर्जुन हैं और वे उन्हें सलाम करते हैं। उन्हें पता चलता है कि समय पर बकाया भुगतान नहीं करने पर कार को जब्त कर लिया गया है। दहिनी और अर्जुन के बीच खटास का रिश्ता है।


 इस समय आरके की 60वीं शादी उनके घर पर ही प्लान करके रखी गई थी। उसी समय, आरके की कार अर्जुन द्वारा जब्त कर ली जाती है, जबकि वह रास्ते में होता है। लेकिन, वह कार में लापता है। इससे उसके मन में संदेह पैदा होता है। इसके अलावा, वह यह जानकर हैरान है कि इशिका लापता हो गई है।


 इसके बाद, अर्जुन मामले को आगे बढ़ाने के लिए अपने पूर्व साथी अधित्या से मिलता है। अधित्या और अर्जुन बचपन के दिनों से करीबी दोस्त हैं। दोस्त होते हुए भी वे भाई जैसे रहे हैं। करीबी दोस्त होने के नाते अर्जुन ने उनसे सब कुछ शेयर किया है। अर्जुन और अधित्या दोनों लोगों की व्यापक खोज करते हैं। दहिनी को अपने पिता के लापता होने के पीछे अर्जुन पर शक है। हालांकि, उसका भाई यह कहकर उसे बंद कर देता है कि वह पहले से ही अपने प्रेमी के लापता रहस्य से दुखी है।


 दो दिनों की खोज के बाद, अर्जुन को सूचित किया जाता है कि इशिका सोमनूर के नोय्याल नदी तट के पास मृत पाई गई है। उसकी मौत के बारे में जानकर अर्जुन टूट गया। उसके दाह संस्कार के बाद वह कई दिनों तक परेशान रहता है।


 कुछ सप्ताह बाद:


 स्थिति तब और खराब हो जाती है जब इशिका और डॉक्टर आरके को बीमार कहा जाता है और नाजायज संबंध बताया जाता है। इससे अर्जुन नाराज हो जाता है और वह जनता और अपने भाई को चुनौती देता है कि, वह इशिका को अच्छी लड़की साबित करेगा। दहिनी भी इसे दुनिया के सामने साबित करने के लिए तैयार है।


 जल्द ही आरके की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई, जिससे स्थिति और भी खराब हो गई। उसके परिवार में समस्याएँ उत्पन्न होती हैं और अंततः यामिनी अपनी आगामी सांस्कृतिक गतिविधियों के लिए बैंकॉक जाती है।


 अर्जुन कुछ सुराग लेने इशिका के घर जाता है। सुराग खोजने के दौरान, उसे दो चीजें मिलती हैं। एक तो वह डॉक्टर कैरोलीन के रूप में नकली पहचान रखता है, जिसके पास आरके अस्पताल का नाम है। और दूसरी बात, उनके पास बैंकॉक की फोटो है, जो डॉक्टर आरके के साथ खड़ी है।


 उसे इसके पीछे किसी साजिश का एहसास होता है और वह कुछ जानने के लिए अपना डेस्कटॉप खोलता है। हालाँकि, पासवर्ड डेस्कटॉप में पूछा जाता है। वह अपनी डायरी से पासवर्ड के साथ कंप्यूटर में प्रवेश करने का प्रबंधन करता है और अपने डेस्कटॉप में कई चीजें पाकर चौंक जाता है।


 उसने मुंबई में स्थित महत्वपूर्ण ड्रग माफिया कार्टेल समूहों के बारे में जानकारी एकत्र की है। इसके अतिरिक्त, उसने भारत के बढ़ते कोकीन माफिया के बारे में एक फाइल और पीडीएफ तैयार की है। फिर, अर्जुन कुछ और खोजता है और उसका पत्रकार आईडी कार्ड प्राप्त करता है।


 वह पुष्टि करता है कि, वह एक पत्रकार के रूप में काम कर रही है और इन सूचनाओं को एकत्र किया है। अर्जुन इसके बाद कमिश्नर राजेंद्रन और एसीपी अधित्या से व्यक्तिगत रूप से मिलते हैं।


 "यह निजी मुलाकात क्यों है दा?" आदित्य से पूछा।


 "एक महत्वपूर्ण सुराग के लिए केवल दा। इशिका एक अंडरकवर खोजी पत्रकार थी। वह माफिया के बारे में जानकारी एकत्र कर रही है, जिसे मैं कुछ दिनों से अंडरकवर में देख रहा था।"


 वह मामले के बारे में कुछ तस्वीरें और प्रासंगिक विवरण दिखाता है। कमिश्नर ने फिर उससे पूछा, "अर्जुन। अब हमें क्या करना चाहिए?"


 "मुझे नहीं पता सर। मैं हैरान रह गया हूं। यह मामला जटिल हो जाता है। अगर मुझे आगे की जांच करनी है, तो मुझे बैंकॉक जाना चाहिए।"


 "यह बहुत जोखिम भरा है अर्जुन। वह भी आप निलंबन में हैं। यदि समस्याएँ आती हैं तो किसे जिम्मेदार ठहराया जाएगा?"


 "अर्जुन। क्या आपने इशिका की आखिरी कॉल पर ध्यान दिया?"


 "उसने बैंकॉक में किसी अनजान नंबर पर बात की है सर।"


 वह अधित्या और अर्जुन दोनों को बैंकॉक भेजने के लिए सहमत हो जाता है। वहीं विधायक पुगाझेंडी की मुलाकात वकील निखिल और सेलवनयागम से होती है। वह नयागम को आरके के अस्पताल को आधार बनाकर दवा कारोबार का विस्तार करने का आदेश देता है। धमकी देने के बाद वह मान गया।


 पुगाजेंडी ने निखिल को अपने भाई को मामले की जांच करने से रोकने का आदेश दिया। साथ ही उसे उसकी गतिविधियों पर ध्यान देने के लिए कहा। क्योंकि, वह एक निलंबित पुलिस अधिकारी है। चूँकि उसका भाई अर्जुन को बैंकॉक नहीं जाने देगा, वह उससे झूठ बोलता है कि वह मलेशिया जा रहा है।


 अधित्या के साथ अर्जुन बैंकॉक जाते हैं। वहां, वे दहिनी से मिलते हैं और उग्र हो जाते हैं। अर्जुन याद करते हैं कि कुछ दिन पहले क्या हुआ था। एक प्रतिशोधी निरीक्षक से उसे बुरी तरह पीटा गया, जिसे उसने भ्रष्ट के लिए अपमानित किया। दहिनी के कारण। के बाद से वह उसे इशिका की मौत हो गई है और आगे के लिए आरोप लगाया गया है, उसे उसके चुंबन के लिए तैयार किए। असल में वह उसे चूमा।


 अध्यात्म से क्रोधित होकर अर्जुन वहां से चला जाता है। आयुक्त ने जांच प्रक्रिया में उनकी मदद करने का फैसला किया। उक्त संपर्क नंबर एक गली के पास थाईलैंड की एक महिला का है, जो आरके के घर के करीब है।


 दरअसल, दहिनी शक्ति नाम के शख्स और उसकी सहायक मैधा सेजू को 900 किलोग्राम कोक्यूबाइन देने के लिए आई हैं. दहिनी के पिता नशे के धंधे में फंस चुके हैं और उन्हें लगातार ब्लैकमेल किया जाता था। जैसे ही दाहिनी ने अपने पिता के अस्पतालों का कार्यभार संभाला, उसे अब धमकी दी जा रही है कि शक्ति और सेजू ड्रग्स निर्यात करने के लिए तैयार हैं। वह सफलतापूर्वक उन्हें दवा भेजती है।


 इस बीच, अधित्या और अर्जुन को आरके के घर का पता चल जाता है। वे इशिका और आरके के लिए प्रासंगिक कुछ खोजने के लिए वहां जाते हैं। उस जगह पर, उन्हें एक पासपोर्ट मिलता है, जिसमें आरके का नाम होता है और कुछ तस्वीरें होती हैं, जो विशेष रूप से इशिका, आरके और बैंकॉक लेडी को दिखाती हैं।


 हालांकि दहिनी उन्हें देखती है और उनकी मौजूदगी के बारे में बात करती है। अधित्या ने उसे सांत्वना दी और कहा, "मैं अर्जुन के साथ इशिका की मौत के बारे में कुछ सुराग खोजने आया हूं।"


 अर्जुन उसे फर्जी आईडी कार्ड और पासपोर्ट दिखाता है और उसके पिता के बारे में बुरा बोलता है। इसके बाद दहिनी इशिका को भी बुरा कहती है। बातचीत के बाद कमिश्नर ने उन्हें फोन किया। वह उन्हें यह कहते हुए एक सुराग देता है कि, "इशिका जब भी वहां जाती है तो बैंकॉक की महिला से मिलती है। यहां तक ​​कि आरके भी उस महिला से मिलता था।"


 "क्या कहा सर अर्जुन ने?"


 "अधित्या । बैंकॉक लेडी इस मामले के बारे में कुछ जानती है, ऐसा लगता है।"


 "क्या अब हम उस महिला से मिलें?" आदित्य से पूछा।


 "यह अब इतना आसान नहीं है। उसे यह भी नहीं पता होना चाहिए कि आप एक पुलिस अधिकारी हैं और मैं अंडरकवर हूं।"


 "पहले मैं भी तुम दोनों के साथ चलूँगा।"


 "दहिनी। आपको वहां नहीं आना चाहिए। यह बहुत बड़ा खतरा है।" आदित्य ने कहा।


 "अगर नहीं, तो मैं अर्जुन की अंडरकवर पेशेवर गतिविधियों को लीक कर दूंगा।"


 वे सहमत हैं, ब्लैकमेलिंग के जाल में फंसते हुए। वे आरके के घर में एक तरफ पहचान पत्र रखते हैं। उन्हें पता चला कि, वह कई दिनों से घर नहीं आई है।


 दो दिनों के बाद, दहिनी फिर से शक्ति के आदेश का पालन करती है और उसे 1000 किलो हेरोइन वितरित करती है। वह इसे बैंकॉक सागर में ले जाता है। वहां, वह दवाओं का निर्यात करता है और कहता है, "यह सिर्फ खेल की शुरुआत है, नयागम। आपके पास देखने के लिए और भी बहुत कुछ है।"


 शक्ति फिर याद करती है, कि कैसे वह कुछ साल पहले अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी रह रहा था। उनके पिता उस समय सर्किल इंस्पेक्टर थे। सेल्वनायगम ने शक्ति के पिता को उसकी गतिविधियों में हस्तक्षेप करने के लिए मार डाला है। इसलिए वह बदला लेने की होड़ में है और सही समय पर कार्रवाई करने की प्रतीक्षा कर रहा है।


 शक्ति यामिनी को किसी भी तरह से नुकसान नहीं पहुंचा रही है और चाहती है कि वह सुरक्षित रहे, बल्कि। उनका मुख्य लक्ष्य और आदर्श वाक्य सेल्वनायगम और उनके अज्ञात सिर को राख में डालना है। क्योंकि, शक्ति कोयंबटूर जिले की विशेष अपराध शाखा की टीम के लिए काम करने वाला एक अंडरकवर आईपीएस अधिकारी है।


 शक्ति, अधित्या और अर्जुन आज तक एक दूसरे से नहीं मिले हैं। फिर, अधित्या और अर्जुन दहिनी के साथ बैंकॉक की महिला को उसके घर में मृत खोजने के लिए जाते हैं। पैसे लेने के लिए उसके भाई ने उसकी हत्या कर दी। उन्होंने अधित्या और अर्जुन को क्रमशः उनके दाएं और बाएं सीने में गोली मार दी। वे वास्तव में दहिनी को गोली लगने से बचाने के लिए अंदर गए हैं।


 दहिनी अपने दोस्त के घर में उनकी सुरक्षा की व्यवस्था करती है और उन्हें सफलतापूर्वक ठीक कर देती है। हालांकि एक नौकरानी ने इसकी सूचना बैंकॉक पुलिस को दी। उसी समय शक्ति दहिनी को फोन करती है और कहती है कि उसे अपनी बहन को वापस लाने के लिए तुरंत भारत वापस आना होगा। हालांकि उसकी बहन को कुछ दिन पहले ही भारत वापस भेज दिया गया है। वह अंततः भारत वापस जाती है और अपनी बहन को अपने घर में वापस पाकर राहत महसूस करती है। बैंकॉक में, अर्जुन और अधित्या की मुलाकात बैंकॉक पुलिस से होती है। बैंकॉक पुलिस उन्हें गिरफ्तार करती है और पूछताछ करती है।


 अपने दोस्त की यह बात सुनकर दहिनी घबरा जाती है और अब से कमिश्नर को इसकी सूचना देने का फैसला करती है। कमिश्नर दोनों को बचाने में कामयाब होता है और बैंकाक पुलिस को बताता है कि दोनों पुलिस अधिकारी हैं और उनमें से एक अंडरकवर है।


 बैंकाक विभाग उन्हें सख्त चेतावनी के साथ जाने देता है कि वे अपना पहचान पत्र, कहीं भी और जब भी आवश्यक हो, अपने पास रखें। इस बीच, अर्जुन के भाई को पता चलता है कि वह बैंकॉक के लिए गया है और उग्र हो जाता है। वह अपनी पत्नी की लापरवाही पर चिल्लाता है।


 बैंकाक पुलिस अधिकारी की मदद से अर्जुन महिला के घर पहुंचता है और दहिनी और महिला का बैंक खाता लेता है। वह मदद करने के लिए उसे धन्यवाद देता है। बैंकॉक के अधिकारी ने उन्हें सावधान रहने के लिए कहा, क्योंकि इससे उनकी जान को खतरा है।


 अर्जुन अपने भाई के जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए भारत वापस आ गया है। वहाँ उसे एक आश्चर्य है। वह अपने भाई को सूचित करता है कि, वह आधिकारिक तौर पर कोयंबटूर जिले के एसीपी के रूप में कार्यभार संभालेगा, क्योंकि उसके निलंबन के दिन दस दिनों के भीतर समाप्त होने वाले हैं।


 आदित्य और अर्जुन एक साथ घर में रहते हैं। निखिल ने देखा कि उनके हाथों से गंभीर रूप से खून बह रहा है और उन्हें अस्पतालों में भर्ती करने की व्यवस्था करता है। उन्हें इस मामले से बेदखल करने के लिए कमिश्नर डीजीपी से मिले। हालांकि, उन्होंने उन्हें बचाने से इंकार कर दिया। क्योंकि, बैंकॉक पुलिस विभाग इस बात से नाराज हो गया है कि उनके पुलिस अधिकारियों ने जांच के नाम पर उनके देश में एक बारीकियां बनाई हैं।


 कमिश्नर अब बेबस हैं। क्योंकि, राजनीतिक प्रभावों ने बहुत कुछ उकसाया है। अर्जुन और अधित्या को अब पुलिस हिरासत में छोड़ दिया गया है। उन्हें बाहर निकालने के लिए, निखिल पुगाझेंडी से मिलने जाता है।


 उसने सब कुछ बता दिया जब उसने उससे पूछा, भाई बैंकॉक के लिए क्यों गए! पुगाझेंडी बहुत गुस्से में है।


 "सर। एक बार सर मेरी मदद करें।"


 "निखिल। उन दो लोगों को जेल में रखना बेहतर है। अगर अर्जुन ही समस्या है, तो ठीक है। लेकिन, एक और लड़का भी हमारे लिए खतरा बन गया है।"


 "सर। प्लीज सर।"


 "अरे। आपने कहा था कि कोई समस्या नहीं होगी। लेकिन, यहाँ तक वह आया है। ऐसा क्या है, वह एक दिन या महीने में हम तक पहुँच सकता है?"


 "सर। कृपया मदद करें सर।"


 "अरे। क्या आप आह खेल रहे हैं? क्या आप जानते हैं कि यह कितना जोखिम है? आप जानते हैं कि मुझे किसको जवाब देना चाहिए?"


 "मैं इस बात में शामिल गंभीरता को समझने में सक्षम हूं सर। उन्हें एक बार में जमानत दें सर। मैं सब कुछ संभाल लूंगा।"


 "गलत है निखिल। गलत...इस धंधे में हमें एक बार ही मौका मिला है। अगर ऐसा हुआ तो हमारा पूरा जीवन बर्बाद हो जाएगा। अपने भाई को और बचाने के लिए मत सोचो। इसे ऐसे ही छोड़ दो। अगर यह समस्या नहीं उठनी चाहिए इसका मतलब है कि आपके भाइयों को या तो निलंबित कर दिया जाना चाहिए या जेल में डाल दिया जाना चाहिए।"


 "सर। कृपया ऐसा मत कहो। वे निर्दोष हैं सर।"


 "निखिल। हमें दया, मासूमियत और आशीर्वाद नहीं देखना चाहिए। आपके भाई को जेल जाना चाहिए। उसे वहीं मरना चाहिए।"


 वह उसका हाथ पकड़कर उससे भीख माँगता है। पुगाज़ ने उसे यह कहते हुए ठुकरा दिया, "अरे। क्या आप समझकर बोल रहे हैं या बिना कुछ समझे? इस ड्रग व्यवसाय में, हम नहीं जानते कि कौन हमें संचालित करता है। केवल एक चीज जो हम जानते हैं, वह यह है कि हम मुंबई, हैदराबाद और बैंकॉक से संचालित होते हैं। हमारे पास इतने सारे लिंक हैं जिन्हें आप जानते हैं? मैं आपको स्पष्ट रूप से बता रहा हूं। सुनो। यह एक बड़े महासागर की तरह है। सत्तारूढ़ व्हेल मुझे खुद नहीं पता है। मेरी ओर से, कोयंबटूर और हैदराबाद में एक बिगविग। उनके माध्यम से, बैंकॉक में एक और बिगविग और मुंबई। कोई भी किसी को पूरी तरह से नहीं जानता। उदाहरण के लिए, सेलवनयागम को लें। हम उसके बारे में बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। लेकिन हम नहीं जानते कि वह किसके साथ काम करता है। वह कहाँ से काम करता है। वह मेरे गुर्गे के बारे में नहीं जानता। आप हैं केवल एक वकील। लेकिन वह नहीं जानता कि आप किन सभी गतिविधियों में शामिल हैं। अगर सेल्वनायगम को पता चलता है कि आपका भाई आरके मतलब के मामले में शामिल है, तो वह खुद आपके भाई अर्जुन को खत्म कर देगा। फिर मैं इसके खिलाफ कुछ नहीं कर सकता।"


 जैसा कि उसने बताया कि सब कुछ नियंत्रण से बाहर हो गया है, पुगाजेंडी उसे असहाय छोड़ देता है। हालाँकि, अपनी मदद पर पुनर्विचार करते हुए, वह अपने वरिष्ठों से बात करता है और दोनों को जेल जाने से बचाने में सफल होता है।


 निखिल को पुगाज़ ने चेतावनी दी है और वह स्वीकार करता है। पुगाज़ उसका समर्थन और वफादारी चाहता है। इसलिए ऐसा किया जाता है। निखिल अब अर्जुन से उसके घर वापस मिलता है।


 "अर्जुन। बहुत हो गया दा। आप इस मामले में हस्तक्षेप नहीं करना चाहते। बेहतर होगा कि आप स्थानांतरित हो जाएं और एक नया जीवन शुरू करें। हमें अपनी अंतिम राय अभी बताएं।"


 "हाँ अर्जुन। चलो इन समस्याओं को भूल जाते हैं।" उसकी भाभी और उसकी मां ने कहा।


 अर्जुन ने इशिका के साथ यादगार पलों और उस वादे को याद किया, जो उसने अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए किया था।


 "हम आपके साथ धैर्यपूर्वक बात कर रहे हैं अर्जुन। इन सभी घटनाओं के बावजूद।"


 फिर वे कहते हैं, "मैं अच्छी तरह जानता हूं कि आप सब मेरी भलाई के लिए बोल रहे हैं। आपसे झूठ बोला है और बैंकॉक चला गया है। इसके अलावा, मैंने आपसे कई सच छुपाए हैं। मैंने आप सभी को बहुत परेशान किया है। मुझे इसके लिए खेद है। "


 "मैं तुमसे कोई कारण नहीं पूछ रहा हूँ।"


 वह उसे उत्तर देता है, "भाई। सुनो मैं तुमसे क्या कहने आया हूँ।"


 "मैं आपसे क्या सुनूं दा?" उसका भाई गुस्से में खड़ा हो जाता है।


 "भइया।"


 "मैं मंत्री जी के चरणों में गिर गया और आपको बचा लिया दा। आपके बारे में सोचकर, आपकी भाभी ने बहुत चिंतित किया है। उसने बहुत चिंतित किया है। हम दोनों ने आपको बेटा होने के बावजूद अपने बेटे के रूप में देखा। मैं आपके पैरों पर नहीं गिरा। बस यही बाकी है। मैं मानता हूँ दा। आपके जीवन में एक बड़ी दुखद घटना हुई है। लेकिन, आप हमें क्यों मार रहे हैं दा?" निखिल से पूछा।


 वह उससे वादा करने के लिए कहता है।


 हालांकि, अर्जुन ने उसकी बात मानने से इनकार कर दिया।


 "मैं यह अकेले नहीं कर सकता भाई। वह मेरी आत्मा है। मैं ऐसा नहीं कर सकता।"


 उसका भाई गुस्से में है और रसोई में चला जाता है, उसे जाने के लिए कहता है।


 "भाभी। कम से कम तुम उसे बताओ और मेरी स्थिति के बारे में बताओ।"


 "सास। कृपया उन्हें समझाएं।"


 उसका भाई उसके पूरे शरीर पर पानी डालता है और उसे घर से निकाल देता है। उसका भाई उसे अपने घर से जाने के लिए कहता है। अर्जुन अपना सामान (आईपीएस का आईडी कार्ड, बंदूक, कुछ फाइलें और उसके कपड़े) लेकर घर से निकल जाता है।


 इस बीच, अधित्या को एएसपी (सीबीसीआईडी ​​शाखा के तहत) रोहिणी की मदद से पता चलता है कि, "बैंकाक की महिला को उसके भाई ने पैसे न देने के कारण मार डाला था। उसने उस समय अर्जुन का चेहरा स्पष्ट रूप से नहीं देखा था। अब से , बैंकॉक पुलिस ने उन्हें मामले से मुक्त कर दिया है। इसके अलावा, वे अर्जुन की गोलियों के साथ आगे नहीं बढ़ते हैं।"


 इशिका की मौत और बैंकाक महिला के बीच उसके संबंध के बारे में एकमात्र अज्ञात बात है। वह उसके साथ रहती थी। रहस्य अब अज्ञात है।


 अधित्या ने अर्जुन को इसकी सूचना देने का फैसला किया। उसे पता चलता है कि वह गणपति पुलिस मुख्यालय में है। आदित्य जाता है और उसे इसकी सूचना देता है। साथ ही, उसे पता चलता है कि उसके भाई ने उसे बाहर भेज दिया है। वह जांच में उसका समर्थन करने के लिए उसे अंदर ले जाता है।


 फिर अधित्या ने उन्हें इस गुप्त जांच को रोकने और आधिकारिक रूप से कार्यभार संभालने की सलाह दी। क्योंकि, वह मौत के करीब पहुंच गया है और विभिन्न मुद्दों का सामना करना पड़ा है। वह उसकी बात पर विचार करता है और उसके मामले की जांच के लिए आधिकारिक तौर पर कार्यभार संभालने का फैसला करता है।


 फिर, अधित्या अर्जुन को दहिनी के अच्छे चरित्र के बारे में समझाने की कोशिश करती है। लेकिन वह उसकी बात नहीं सुनता और इस समस्या में उस पर शक करता है। फिर, आयुक्त ने अर्जुन को फोन किया और आधिकारिक तौर पर एसीपी के रूप में कार्यभार संभालने के उनके अनुरोध पर सहमति व्यक्त की।


 आयुक्त आरके के परिवार के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है और इसके अलावा, वह उनकी करीबी उपलब्धियों में से एक है। फिर, शक्ति अब दहिनी को धमकी देती है। वह उसे 900 किलोग्राम कोकीन (हैदराबाद से मुंबई के रास्ते कोयंबटूर के माध्यम से) लेने और जलाने के लिए कहता है। उन्हें सेलवनयागम द्वारा सौंपा गया है। अब, शक्ति की योजना नयागम के लिए अज्ञात है।


 वह उसके ब्लैकमेल के लिए सहमत हो जाती है और आगे कमिश्नर को इसकी सूचना देती है। वह उसकी मदद करने के लिए सहमत है। लेकिन, दुर्घटना में तुरंत मर जाता है।


 चूंकि दहिनी के फोन पर हुई बातचीत को अधित्या और अर्जुन ने उसके फोन नंबर से नोट कर लिया था, इसलिए वह भी होटल (जहां वह आई है) तक उसका पीछा किया।


 वह अर्जुन को बाहर भेजने की कोशिश करती है। हालांकि दोनों आयुक्त की मौत के बारे में नोट करते हैं।


 आदित्य ने उसे फोन किया। अर्जुन लाउडस्पीकर में कॉल डालता है और आदि कहता है, "अर्जुन। क्या तुमने खबर देखी?"


 "हाँ दा। अब केवल। कमिश्नर मर चुका है।"


 "वह केवल यह जानता है कि आप और अन्य अज्ञात व्यक्ति (हैदराबाद शाखा से) अंडरकवर में हैं। आपके बारे में कोई नहीं जानता था।"


 "नहीं अधित्या। इस बारे में एक और आदमी को पता है।"


 "कौन है ये?"


 "एसीपी शक्तिवेल आईपीएस और हमारे डीजीपी।"


 "आप यह कैसे कहते हैं?"


 "भारत वापस आने से पहले, मुझे पता चला कि शक्ति ने दहिनी की छोटी बहन का अपहरण कर लिया है। इसके अलावा वह उसे शुरू से ही ब्लैकमेल कर रहा था। हैदराबाद आईपीएस बैच। वह किसी को नहीं जानता है। वास्तव में, आप जानते हैं? वह इस अंडरकवर की जांच कर रहा है। हमने दा तुरंत कार्यभार संभालने के लिए।"


 अधित्या कहता है कि वह डीजीपी से बात करेगा। अर्जुन दहिनी और अधित्या दोनों से शक्ति की पहचान के बारे में खुलासा न करने का अनुरोध करता है। क्योंकि, उसे अंडरकवर में रहना होता है। दहिनी को अर्जुन ने सांत्वना दी।


 शक्ति को उम्मीद नहीं थी कि कमिश्नर की हत्या हो जाएगी। वह अब हैरान रह गया है। हालांकि कंसोल और आय। फिर, पुगाझेंडी और नयागम अपने मुख्य प्रमुख योगेंद्रनाथ से मिलते हैं। वह ड्रग कारोबार और अन्य गतिविधियों के पीछे मुख्य मास्टरमाइंड है।


 वह नयागम को दहिनी की मदद से ड्रग्स निर्यात करने का आदेश देता है। इस दवा की कीमत 100 करोड़ है। वे सहमत हैं। फिर, योगेंद्रनाथ ने कमिश्नर की हत्या के लिए अपने छोटे भाई अश्विन को कोसा।


 उन्हें अब निखिल के अलावा डीसीपी सत्य ने उनकी गतिविधियों में सहायता की थी। योगेंद्र फिर एकांत कमरे में डॉक्टर आरके से मिलते हैं। वह याद करते हैं कि कैसे आरके की वजह से उनका जीवन सड़कों पर आ गया। उनके बड़े भाई विक्रम ने आरके के अस्पताल में एक सफल डॉक्टर के रूप में काम किया।


 हालांकि, विक्रम ने नशे की हालत में एक मरीज की हत्या कर दी। उन्हें मेडिकल काउंसिल बोर्ड ने बेदखल कर दिया है। इसी के चलते वह आत्महत्या कर लेता है। उस समय योगी की उम्र 17 साल थी। वह आरके के प्रति बहुत तामसिक था।


 इसलिए, वह अपने छोटे भाई के साथ जुड़ गया और बड़े ड्रग कार्टेल नेता रमेश शर्मा के सहायक के रूप में काम किया, जो मुंबई में स्थित है। उनका चेहरा कभी भी मुंबई की जनता के सामने प्रकट नहीं होता है। पुलिस टीम उसे एनकाउंटर में मारने के लिए काम कर रही है।


 फिर, योगी ने उसकी मदद से एक ड्रग कार्टेल साम्राज्य का निर्माण किया और धीरे-धीरे नयागम और कई अन्य लोगों को अपने नियंत्रण में ले लिया। उसने आरके का अपहरण कर लिया है और उसके समान दिखने वाले को मार डाला है, इसे जनता के लिए एक हत्या की तरह बना दिया है।


 आरके को एकांत घर में प्रताड़ित किया जाता है। योगी के पास अपनी बेटी दहिनी की शादी अश्विन से करने की बुरी योजनाएँ हैं। आरके को यह जानकर दुख हुआ कि उनकी बेटी ने ड्रग्स का निर्यात किया और कई बच्चों की जिंदगी खराब कर दी।


 इस बीच, दहिनी अधित्या और अर्जुन को बताती है कि, उसे अविनाशी के अड्डे से 30 करोड़ ड्रग्स निर्यात करने के लिए भेजा गया है। चेन्नई बंदरगाह। अधित्या और अर्जुन सफलतापूर्वक ड्रग्स लेते हैं और बम लगाते हैं। इस प्रक्रिया में, अर्जुन का नयागम के गुर्गे द्वारा अपहरण कर लिया जाता है और उसे बुरी तरह पीटा जाता है।


 वह ड्रग्स के बारे में बताता है और उसी समय, दहिनी अनिच्छा से अधित्या को मारता है और ड्रग्स का निर्यात करने के लिए आगे बढ़ता है। हालांकि, यह फट जाता है और मैदा सेजू गंभीर रूप से घायल हो जाता है।


 दहिनी अधित्या का सामना करती है और अर्जुन उन्हें बताता है कि, उसके पिता को कहा गया था कि अगर वह सफलतापूर्वक दवा देती है तो उसे छोड़ दिया जाएगा। वह आगे चिल्लाते हुए कहती हैं, ''आप चाहती थीं कि मुख्य नेता सामने आएं. दूसरे लोगों की भी ठीक से परवाह न करें.''


 उग्र अर्जुन फिर उसे थप्पड़ मारने की हद तक जाता है और कहता है: "अगर हमने सोचा होता, तो हम मुख्य नेता को नीचे लाने पर ध्यान केंद्रित करते। हम आपकी मदद नहीं करते। वास्तव में, वे ड्रग माफिया का जीवन खराब कर देंगे। आप कितने युवाओं और छात्रों को जानते हैं? क्या आपने इसके बारे में सोचा? बहुत सारी समस्याएं हैं। इसके अलावा, आपके पिता को इस गतिविधियों में एक दुर्दशा के रूप में उपयोग किया जाता है।"


 इन बातों के बीच राहिनी योगेंद्रन से दोस्ती करती है और उसके साथ अच्छे संबंध विकसित करती है। वह अपनी बहन दहिनी को अपने छोटे भाई के साथ सगाई करके उसके साथ व्यापार करने की योजना बना रही है। उसने कुछ समय के लिए, लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए उसे अपने चारा के रूप में इस्तेमाल करने का फैसला किया।


 योगी अब यह जानकर भड़क गए हैं कि 100 करोड़ का नुकसान हुआ है। वह रमेश भाई को जवाब देने से डरता है और नयागम पर चिल्लाता है। शक्ति अब अर्जुन की कायराना हरकत पर गुस्से में है। चूंकि, यह उसके अंडरकवर मिशन का लगभग पर्दाफाश कर सकता था। बाद में, अश्विन ने दहिनी को अपने अस्पताल देने की धमकी दी। हालाँकि अर्जुन उसे मुसीबत से बाहर आने में मदद करता है।


 उसे अपने घर में गर्मजोशी से आमंत्रित किया जाता है और वहां राहिनी उसे अपमानित करती है। हालाँकि, वह अपनी माँ के आग्रह पर रहता है। उसने नाश्ता किया और फिर बाहर चला गया। इस बीच, अश्विन ने डीसीपी से अर्जुन की तरह अधित्या को अस्थायी अवधि के लिए निलंबित करने के लिए कहा। वह सहमत हो जाता है और अधित्या को डीसीपी ने चतुराई से निलंबित कर दिया है।


 बाद में, योगेंद्रन राहिनी की मदद से दहिनी और अश्विन की शादी तय करता है। उसके इस व्यवहार से उसका पति काफी नाराज है। योगेंद्र के प्रभाव से, अर्जुन को डीसीपी ने गिरफ्तार कर लिया। वह आरके और इशिका की हत्याओं से जुड़ जाता है।


 डीसीपी द्वारा अर्जुन को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जाता है। वह जेल में योगेंद्र से मिलता है और उसे पता चलता है कि वह इशिका की मौत और आरके के अपहरण में शामिल है। अर्जुन चुनौती देता है कि, वह उसे नीचे लाएगा।


 अर्जुन के भाई को पता चलता है कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और वह उसे बाहर निकालने की कोशिश करता है। लेकिन, योगेंद्र ने उसे शर्त दी कि, उसे एक आईपीएस अधिकारी के रूप में अपनी नौकरी से इस्तीफा दे देना चाहिए और दहिनी की मदद करना बंद कर देना चाहिए। इसके अलावा उसे इशिका की मौत के लिए उकसाना नहीं चाहिए। हालांकि कुछ पता नहीं चलता। क्योंकि, अर्जुन ने अपने भाई के अनुरोधों को ठुकरा दिया।


 बाद में, नए आयुक्त मनोहर रेड्डी कोयंबटूर आते हैं और अर्जुन को बचाते हैं। वह आगे डीसीपी को समझाता है कि, "अर्जुन एक अंडरकवर पुलिस वाला है और उसे सस्पेंड नहीं किया गया था। वह ड्रग माफिया को नीचे लाने के लिए काम कर रहा था। इसके अलावा, वह जानता था कि डीसीपी इन गतिविधियों में शामिल है।"


 इसके बाद कमिश्नर ने उन्हें तीन महीने के लिए सस्पेंड कर दिया। डीसीपी यह सुनकर चौंक गया कि, "अर्जुन उन सभी को नीचे लाने के लिए गुप्त रूप से काम कर रहा था।" फिर, अर्जुन आधिकारिक तौर पर अधित्या के साथ कोयंबटूर के एसीपी के रूप में कार्यभार संभालते हैं।


 दहिनी की शादी को रोकने के लिए, अर्जुन ने ड्रग आरोपों के झूठे मामले के लिए तैयार करके सेल्वनायगम, शक्ति और अश्विन का अपहरण कर लिया। यही बात राहिणी को छोड़कर सभी मानते हैं। फिर, अश्विन को युगायनूर के एक सुनसान स्थान पर ले जाया जाता है जहाँ अर्जुन द्वारा उसे प्रताड़ित किया जाता है। वह उसका मजाक उड़ाता है कि उन्होंने चुनौती जीती और विजयी हुए। हालांकि अश्विन बताते हैं कि वे धोखाधड़ी के माध्यम से सामने आए हैं।


 उसे अधित्या द्वारा चालाकी से थप्पड़ मारा जाता है। उसे रिहा करने के लिए, वे योगी को आरके को रिहा करने की धमकी देते हैं। वह योगी द्वारा मुक्त हो जाता है। फिर नयागम, अश्विन और शक्ति उसके द्वारा रिहा हो जाते हैं। आरके खुशी-खुशी अपने परिवार से मिलता है और उनके साथ सुलह कर लेता है।


 आरके को वापस पाने के लिए नयागम ने निखिल के परिवार को किडनैप करने की कोशिश की। लेकिन, शक्ति की निजी मदद (उन्हें बताए बिना) और कुछ पुलिस बलों द्वारा सुरक्षित किया जाता है। राहिनी अपने पिता को देखकर खुश हो जाती है। लेकिन, अभी भी अर्जुन को लेकर आश्वस्त नहीं हैं।


 अर्जुन आरके की स्थिति के बारे में पूछताछ करता है। वह बताता है कि, "यह सब मुफ्त इलाज की मांग के कारण हुआ। वह नयागम के साथ कर्ज में डूब गया और नशीली दवाओं के कारोबार में शामिल हो गया। उसके बाद उनका अपहरण कर लिया गया था जब वह इन दवाओं को कबूल करना चाहता था। उन्होंने मेरे एक ऐसे ही आदमी को मार डाला।" उनके द्वारा धोखा दिए जाने के लिए आरके का परिवार नयागम से नफरत करने लगता है।


 "माई इशिका सर? आप उसे कैसे जानते हैं?"


 "इशिका एक अंडरकवर पत्रकार के रूप में काम कर रही थी। वह पुगाजेंडी को बहुत अच्छी तरह से जानती है। वह नयागम की तरह योगी के लिए एक और गुर्गा था। उसे पता चला कि उसने ये जानकारी एकत्र की है। अब से, उसने उसे ब्लैकमेल करके उसे फंसाने का लालच दिया। फिर , हमें बैंकॉक में ड्रग्स का निर्यात करना बुरा लगा। इसके बाद, हमने सब कुछ कबूल करने की योजना बनाई और अपने दोस्त की मदद से हम डीसीपी से मिले और पेन ड्राइव में सब कुछ दे दिया।"


 "सर। वह डीसीपी ही उनका गुर्गा है!"


 "हम पा को जाने बिना ही फंस गए।"


 "पेनड्राइव के बारे में क्या?" दहिनी और उसके साले से पूछा।


 "यह दहिनी के पिता के कब्रिस्तान के स्थान पर है।"


 फिर वह बताता है कि जब उसने उसके बारे में पूछा तो इशिका की हत्या कैसे हुई। वह अश्विन से नोय्याल बैंक की ओर भागी, जब उसने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसने उसका सिर पानी में डाल दिया।


 यह सुनकर अर्जुन क्रोधित हो जाते हैं और कहते हैं, "क्या उसने मेरी इशिका को मार डाला? क्या उसने मेरी इशिका को मार डाला?"


 गुस्से में आकर उसने घर के बाहर एक दीवार की तरफ अपनी बंदूक तान दी।


 "मैं उसे मार डालूँगा और दा आऊँगा।" अर्जुन ने कहा।


 "अर्जुन। दा मत जाओ। तब आप वास्तव में निलंबित हो जाएंगे दा। कृपया दा का पालन करें।"


 "तुम्हारी ज़िंदगी खराब हो जाएगी अर्जुन। चलो रुको।" आरके के परिवार ने कहा।


 वह शांत हो जाता है और बाद में, अश्विन और नयागम अधित्या के घर आते हैं और शक्ति की मदद से उनका अपहरण कर लेते हैं। वे उन्हें योगी के घर की ओर ले जाते हैं।


 शक्ति अपनी बंदूक लेती है और अधित्या के पास जाती है और कहती है, "तुम्हारा जीवन समाप्त हो गया है दा।"


 लेकिन, अचानक से नयागम और अश्विन की ओर बंदूक दिखा देता है।


 "हे शक्ति। क्या कर रहे हो दा? क्या तुम पागल हो?" नयागम ने उससे पूछा।


 "तुम दोनों को मारने जा रहे हो।" शक्ति ने कहा।


 फिर, अधित्या और अर्जुन उन पर हंसते हैं। जबकि, शक्ति और तीनों ने उनका हाथ थाम लिया। आरके के घर में शक्ति भी आई और उसने बताया कि, "वह अपने पूरे परिवार को मारने के लिए नयागम का बदला लेगा और उनके परिवार को प्रताड़ित करने के लिए खेद महसूस करता है।"


 दहिनी उसे माफ कर देती है और आरके भी उसकी जान बख्श देता है। क्योंकि वह अपने भाई की हरकतों का शिकार होता है।


 "शक्ति। आप बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं। आप इसके लिए पछताने जा रहे हैं।" नयागम ने कहा।


 "आप केवल अब अपने शेष जीवन के लिए छुटकारे के लिए जा रहे हैं। नहीं जानते कि मैं क्या करने जा रहा हूं?"


 शक्ति ने नयागम को अपने दाहिने हाथ में गोली मारते हुए कहा, "यह मेरे माता-पिता दा को मारने के लिए है।"


 फिर से वह बाएं पैर में यह कहते हुए गोली मारता है, "यह कई युवा पीढ़ियों का जीवन खराब करने और एक मासूम लड़की की हत्या के लिए है।"


 इसके बाद अर्जुन ने अश्विन के सिर पर वार किया और उसे बुरी तरह पीटा। बाद में, योगी उसे बुलाते हैं और अर्जुन से अपनी जान बख्शने की भीख माँगते हैं। शक्ति को अंडरकवर पुलिस वाले के रूप में जानना।


 हालांकि, अर्जुन कहते हैं: "हमारे पास उनके खिलाफ वारंट है। पता नहीं। आपके और आपके माफिया के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं। इसलिए, इन लोगों ने हम पर हमला करने की कोशिश की। नतीजतन, मैंने, एसीपी शक्ति और अधित्या ने उसे बेरहमी से मार डाला है। ।"


 "उसके साथ कुछ मत करो दा। वह मेरा इकलौता भाई है।"


 "इशिका भी मेरी प्रेमी है। क्या मुझे उसकी मौत का बदला नहीं लेना चाहिए? आपने कई युवा पीढ़ियों को खराब कर दिया है।" उसने उसे बेरहमी से मार डाला।


 दहिनी को जल्द ही अर्जुन से प्यार हो जाता है। हालाँकि, वह उसे ठुकरा देता है और आगे, उससे शादी करने से मना कर देता है, क्योंकि इशिका अभी भी उसके दिल में रहती है। राहिनी खुश है। बाद में, अर्जुन को पता चलता है कि उसका भाई भी इस ड्रग माफिया नेताओं में शामिल है। वह विश्वासघात के लिए उसे डांटता और डांटता है और कहता है, वह अपने जीवन में कभी भी उससे कभी नहीं मिलेगा।


 वह आदित्य के साथ अलग हो जाता है। जबकि, निखिल नए पत्ते में सुधार करता है। वह राजनीतिक नेता पुगाजेंडी और योगी के खिलाफ अपनी अवैध गतिविधियों को जनता के सामने लाने के लिए कबूल करने का फैसला करता है।



 इस दौरान योगी उग्र हो गए। अब शुरू होता है दोनों के बीच हिंसक बिल्ली-चूहे का खेल। योगी जल्द ही आरके और उसकी पत्नी का कार एक्सीडेंट करवा देता है। फिर, जब वह यात्रा कर रही होती है, तो उसने दाहिनी को उसके दाहिने सीने में गोली मार दी।


 वह अस्पतालों में जाता है और उसे भर्ती करता है। राहिनी ने उन्हें इस बड़ी मुसीबत में लाने के लिए उन्हें फटकार लगाई और उन पर उन्हें मारने और वर्तमान में प्रतिक्रिया करने का आरोप लगाया।


 मरने से पहले, आरके और उसकी पत्नी अर्जुन से दहिनी के प्यार को स्वीकार करने के लिए विनती करते हैं, जिसे वह स्वीकार करता है। वे मर गए और राहिनी को अब बुरा लगता है कि, वह अधिक पैसे वाली हो गई है। वह एक नए पत्ते की ओर मुड़ती है और अर्जुन से कहती है, "कितने दिनों से, मैं पैसे के दिमाग में हूं। लेकिन, अब मैं अर्जुन को कहती हूं। उन क्रूर लोगों को मार डालो। अपने प्रेमी की मृत्यु और अपने प्रियजनों की हानि के बारे में याद रखें।"


 इसी बीच योगी बाइक से आ रही रोहिणी को मार देता है। वह कोवनूर से उसका फोन लेता है।


 "रोहिणी। तुम कहाँ हो?"


 "फोन था। इसलिए मैंने इसे लिया।"


 "तुम्हें फोन कहाँ मिला?"


 "पीलामेडु के पास। वेल्लालूर के पास। मेट्टुपालयम के पास। नहीं नहीं नहीं ... थुडियालुर के पास।"


 "अरे..."


 "अरे। अगर तुम मेरे साम्राज्य को नीचे गिराओगे, तो क्या मैं सपाट हो जाऊंगा? शेर नहीं गिरेगा दा। क्योंकि यह एक राजा है। आपकी दोस्त रोहिणी कोवनूर के पास मर गई है। आओ और उसका शरीर उठाओ।"


 वह अधित्या और शक्ति के साथ वहाँ जाता है। उसके शव को पाकर वे हतप्रभ और चकनाचूर हैं। यह जानते हुए कि निखिल खतरे में होगा, अर्जुन दोनों को पीछे छोड़कर उसे बचाने जाता है।


 हालाँकि, बहुत देर हो चुकी है। जैसे ही वह वहां पहुंचता है, योगी का गुर्गा उसे मारता है और दाहिने सीने में गोली मार देता है। अर्जुन की पत्नी के सामने निखिल और अर्जुन की भाभी की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है। फिर, योगी कहते हैं, "मैंने तुम्हारे भतीजे की जान बख्श दी। तुम क्यों जानते हो? वह एक अनाथ के रूप में रहना चाहता था। मुझे उसे देखकर दया आई। अपने आप को मेरे लड़के को बचाने की कोशिश करो। अलविदा।"


 वे घर में आग लगाते हैं और उस जगह से भाग जाते हैं। गंभीर रूप से घायल होने के बावजूद, अर्जुन अपने भतीजे को बचाता है और घर में विस्फोट होने से पहले भाग जाता है। वह सफलतापूर्वक उसे राहिनी को सौंप देता है और बेहोश हो जाता है।



 इलाज के बाद अर्जुन को अपने पीछे दहिनी, शक्ति और अधित्या को देखकर होश आता है। शक्ति और अधित्या ने उसे बताया कि, "उन्होंने पुलिस अधिकारियों की मदद से योगी को मार डाला है, जब उसने कोयंबटूर से भागने की कोशिश की थी।"


 कुछ दिनों बाद, अर्जुन खुशी-खुशी दहिनी के साथ मिल जाता है और एक पुलिस अधिकारी के रूप में एक खुशहाल जीवन व्यतीत करता है, इस विश्वास के साथ कि, "शक्ति सभी के लिए महत्वपूर्ण है।"


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Action