anuradha nazeer

Drama

5.0  

anuradha nazeer

Drama

पति

पति

3 mins
316


जब उसे पता चला कि उसके नए पति का उसके मामा के साथ अफेयर चल रहा है !

वह हमेशा एक परी कथा की शादी चाहती थी और सौभाग्य से उसकी माँ सपना दिन के लिए भुगतान करने के लिए तैयार थी, लॉरेन और पॉल की शादी पर 15 करोड़ रुपये की छूट। लॉरेन ने कहा: हमने इतनी जल्दी परिवार की योजना नहीं बनाई थी और जब हमारी बेटी का जन्म हुआ तो हम सभी रोमांचित थे।

पाँच महीने बाद हम दोस्तों और परिवार के साथ एक खूबसूरत चर्च समारोह में शादी कर रहे थे। मम ने गर्व के साथ देखा जैसे हमने प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान किया।

उसने मुझे बताया कि वह हमेशा के लिए मेरे साथ रहना चाहता था, मैं युवा और अनुभवहीन रहा होगा क्योंकि मुझे लगा कि सब कुछ ठीक चल रहा है। लॉरेन की माँ भी डेवन में अपने सप्ताह भर के हनीमून के साथ आई थीं। लेकिन, जब वे तीन हफ्ते बाद लौटे, तो पॉल एक अलग व्यक्ति की तरह थे।

 वह कहती है: वह घंटों के लिए बाहर चला गया और अपने फोन पर सुरक्षात्मक हो गया। बहुत समय बाद, जब लॉरेन की बहन ने जूली और पॉल के बीच सउदी पाठ की खोज की, जब उसने अपने मम्मी का फोन उधार लिया था।

उसने आखिरकार एक दिल टूटने वाले लॉरेन को बताया, जिसने फिर जोड़ी का सामना किया। लॉरेन कहती है: मम ने सब कुछ नकार दिया, यह कहते हुए कि, ’तुम पागल हो!’ जब मैंने पॉल से सामना किया तो वह एक चादर के रूप में सफेद हो गया - और मुझे अपना फोन देखने से मना कर दिया। दिनों के बाद, पॉल बाहर चला गया और लॉरेन को दिल टूट गया। अपनी पीड़ा के बारे में बताते हुए, वह कहती है: मुझे लगा जैसे मेरी दुनिया खत्म हो गई है। मैं 19 साल के बच्चे के साथ बच्चा था। पॉल और जूली के बीच चीजें तेज़ी से बढ़ीं, एक मिनट लॉरेन ने सुना कि वे एक साथ चले गए हैं और अगले ही दिन वह अपनी माँ को सड़क पर टहलते हुए देखा, एक सूज पेट। लॉरेन कहती है: जब मैंने उसे गली में देखा और गौर किया कि वह एक टकरा रही है, तो मेरा दिमाग चकरा गया। उसने अपना पेट पकड़ लिया और मुझे बताया, 'इट्स ए सिस्ट'। मुझे बहुत बीमार लगा, मैं घर गया और हमारी शादी की सभी तस्वीरें नष्ट कर दीं।

मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि जिन दो लोगों से मैं प्यार करता था और दुनिया में सबसे भरोसेमंद हैं वे मुझे इस तरह से धोखा दे सकते हैं। बीमार था। यह सबसे बुरी चीजों में से एक है जो एक माँ एक बेटी को कर सकती है।  पॉल भले ही एक नालायक दूल्हा हो, लेकिन वह मेरी मां है। वह अन्य सभी से ऊपर मुझे प्यार और सुरक्षा देने के लिए है। इसके बजाय, उसने मेरे परिवार और मेरे सपनों को तोड़ते हुए, मेरे पति को चुरा लिया। उसके लिए, मैं वास्तव में उसे कभी माफ नहीं करूंगा। लॉरेन ने आवेदन किया और तलाक ले लिया लेकिन अविश्वसनीय रूप से, लॉरेन ने पॉल और जूली की शादी में भाग लिया - अपनी बेटी की खातिर। वह बताती है कि कैसे उसकी मम्मी ने एक बार एक कार में घात लगाकर और दूसरी बार उसे एक पत्र लिखते हुए कुछ समय तक पहुंचने की कोशिश की थी, लेकिन लॉरेन इसका सामना नहीं कर सकी।  पॉल के बारे में लॉरेन कहती है: मैं उससे बात करती हूं क्योंकि उसने मेरी मां से शादी की है। मैंने अपनी बेटी को समझाने से पहले उनसे पूछा था और वह बस इतना कहती है कि यह अब के बारे में भूल गया है।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama