anuradha nazeer

Drama

5.0  

anuradha nazeer

Drama

भक्त

भक्त

2 mins
356


एक व्यक्ति 10 वर्षों से अधिक समय तक साईं बाबा का भक्त था। उन्होंने परीक्षा में उत्तीर्ण होने, नौकरी पाने, शादी और हर चीज जैसी चीजों में उनकी बहुत मदद की। वह हमेशा उसके साथ है। वह 2 साल से अधिक समय से एक बच्चे को गर्भ धारण करने की कोशिश कर रही थी। उसने कई उपचारों की कोशिश की, डॉक्टरों को बदल दिया, दवाइयां लीं, लेकिन कुछ भी उसकी मदद नहीं की। लिहाजा, उसने सबकुछ छोड़ दिया।

उसने पिछले 2 महीनों से किसी भी उपचार की कोशिश नहीं की। वह यहाँ उल्लेख करना चाहेंगे कि वह महापारायण में शामिल हो गईं और 2 महीने पहले अपने परायण की शुरुआत की। 3 हफ्ते पहले उसे पता चला कि वह गर्भवती थी, स्वाभाविक रूप से बिना किसी दवा और उपचार के।

वह अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती। कोई भी, यहां तक ​​कि वह विश्वास नहीं कर सकता है कि आखिरकार वह बिना किसी उपचार के हुआ, बस उसके सांसद बनने के बाद। वह डॉक्टर के पास गई। उसने जाँच की और उसके और बच्चे के लिए सब कुछ सामान्य था। यहां तक ​​कि उसके डॉक्टर भी हैरान थे कि यह कैसे हुआ।

वह केवल अपने साईं का नाम कह सकती है और यह सब उसकी लीला है। हाँ उस पर विश्वास करो और जीवन में चमत्कार होगा। जय साईं राम ओम साईं श्री साईं जय जय साईं!


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama