anuradha nazeer

Drama

5.0  

anuradha nazeer

Drama

बातचीत

बातचीत

2 mins
566


कुमारी जिले की वादी चेन्नई की एक निजी कंपनी में कार्यरत थी। उसके लिए क्षेत्र के बी.एससी। नर्सिंग-शिक्षित निजी अस्पताल की नर्स से शादी करने का निर्णय लिया गया।

शादी में, दुल्हन के घर ने दुल्हन को 10 लाख नकद और 10 लाख के गहने देने का फैसला किया। सगाई पिछले महीने हुई थी। उस समय, दुल्हन के घर ने रुपये की पहली किस्त का भुगतान किया।

उन्होंने आज (गुरुवार) शादी करने का फैसला किया।

दोनों में विवाह की व्यवस्था हुई।  निमंत्रण पत्र छपवाए गए और मित्रों और रिश्तेदारों को दिए गए।

इस बीच, चेन्नई की एक महिला ने 4 तारीख को दुल्हन के सेल फोन पर बात की। दुल्हन, जिस व्यक्ति से आप शादी करने जा रहे हैं, वह पिछले 2 सालों से मेरे साथ है।

हम एक साथ कई स्थानों पर रहे हैं। हम दोनों ने फ़्लर्ट किया क्योंकि उसने कहा कि वह मुझसे शादी करेगा।

मेरे अलावा उनका एक और महिला से संपर्क है। वह अब आपसे शादी करने जा रहा है।

महिला ने उससे कहा कि तुम उसे धोखा दो। इसके अलावा, अगर आपको विश्वास नहीं है कि मैं और आप क्लोज-अप तस्वीरें भेजेंगे, तो उसने दुल्हन के व्हाट्सएप पर कई क्लोज-अप फोटो भेजे। इससे हैरान होकर दुल्हन ने अपने माता-पिता को तस्वीरें दिखाईं।

दूल्हे ने घरवालों को शादी रुकवाने के लिए कहा।

 लेकिन उन्होंने मना कर दिया। दोनों पक्षों के बीच बहस हुई।

दुल्हन के माता-पिता ने इस बारे में पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने दोनों पक्षों में बातचीत की। तब दूल्हा ने कहा कि शादी को तुरंत रोक दिया जाएगा और दूल्हा दुल्हन को गहने लौटा देगा।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama