अतीशा भाग -6

अतीशा भाग -6

2 mins
521


गतांक से आगे -:

अतीशा पेन लेकर कुछ लिखने का बहाना करने लगी, तभी रजिया काकी की आवाज़ आयी.. अतीशा। जी काकी अतीशा ने मुड़कर देखा। अतीशा ये रजिस्टर तुमने अधूरा ही छोड़ दिया इसे पूरा कर दो, रजिया काकी ने रजिस्टर आगे करते हुये कहा..जैसे ही अतीशा ने रजिस्टर की ओर देखा..उसे देखकर वो चोंक सी गयी उस पर लिखा था, अतीशा मुझे माफ़ कर दो मुझे पता है कि तुम्हें सब पता चल चुका है, मैं तुम्हें सब सच बताउंगी पर अभी तुम वही कहना जो इस रजिस्टर पर लिखा है। अतीशा गला साफ करते हुये रजिया काकी मेरा काफी समय से आपसे कुछ कहने का मन कर रहा था। रजिया अनमनी सी होने का अभिनय करते हुये..कहो। अतीशा, रजिया काकी का हाथ पकड़कर चलो ना काकी कुछ दिनों के लिए महाबलेशवर चलते है। पर यहाँ की जिम्मेदारी कौन संभालेगा अतीशा। अतीशा आँखें रजिस्टर में झुकाये हुये वेणु काका है ना वो सब संभाल लेंगे और फिर अंकना तो है ही वो रजिस्टर का काम कर लेगी। ठीक है..मैं टिकट करवाती हूं रजिया मुस्कराते हुये बोली और रजिस्टर के लिखे पेज अतीशा की डायरी में रखकर रजिस्टर लेकर चली गयी। रजिया के जाते ही अतीशा ने देखा कि रजिया के पीछे सीढ़ी पर कोई है उसने देखने की कोशिश की पर देख नहीं पायी..उसे समझ में नहीं आ रहा था कि वो शख्स कौन है जो रजिया काकी के पीछे था और अंदर ही अंदर कहाँ ग़ायब हो गया। इसका मतलब अंदर ही कोई गुप्त रास्ता है जिससे वह यहां आया था..रजिया सोच में पड़ गयी और उन पन्नों की ओर देखने लगी जो रजिया ने डायरी में उससे बोलने के लिए कहे थे,तभी एक पन्ने पर उसकी नजर पड़ी जिस पर लिखा था..इन सबके पीछे अतीशा शिखर का हाथ है..

क्रमशः


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama