Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manoj behera

Drama

3  

Manoj behera

Drama

वीर

वीर

1 min
204


देश का वीर है वही

हर कदम लिया जिसने सही !

जिसने कभी ना अपना सोचा

पसीना हर हर दुसरे का पोंछ !


सही है उसने वो परिसानी

सोच कर होगा तुम्हे हैरानी ¡

जहा कहीं भी वो है जाता

हर नागरिक का सम्मान है पाता !


माँ उसकी है गर्व ये करती

उसके लाल केलिए सब कुछ है धरती !

कैसे बयान करूँ उसका फर्ज

चुकाना जिसका है हमको कर्ज !


माँ के प्यार को भूल कर

सब घर परिवार को छोड़कर !

खड़ा है वो तुम्हारे लिए

मिलेगा तुम्हे हर मोड़ पर।


सरे बंधन तोड़कर

यादों को पीछे छोड़कर

करता है वो देश की सेवा

दुश्मन का गाला मरकर !


Rate this content
Log in

More hindi poem from Manoj behera

Similar hindi poem from Drama