सबको यह समझाता जाए जीवन का असल मूल बताये। सबको यह समझाता जाए जीवन का असल मूल बताये।
बहुत सुकून है शांति है और इसी से मेरी खिलती मुस्कान है। बहुत सुकून है शांति है और इसी से मेरी खिलती मुस्कान है।
मार्च से ले कर जून आधे तक सूरज भी आँख दिखाएगा कही बहाएगा खूब पसिना, कही लू की लहर दौड़ायेगा सूरज ... मार्च से ले कर जून आधे तक सूरज भी आँख दिखाएगा कही बहाएगा खूब पसिना, कही लू की...
करे गर्व तुम पर सभी, मिले पिता का प्यार। करे गर्व तुम पर सभी, मिले पिता का प्यार।
धूप हमें सख्त बनाती है। हर प्रतिकूल परिस्थिति के लिए हमें तैयार करती है। धूप हमें सख्त बनाती है। हर प्रतिकूल परिस्थिति के लिए हमें तैयार करती है।
सच से दूर भागते दिखावा करीब ला रहे हैं लोग। सच से दूर भागते दिखावा करीब ला रहे हैं लोग।