Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

उनकी खूबसूरती

उनकी खूबसूरती

1 min
469


चेहरा की चमक जैसे आफ़ताब है,

खूबसूरत है मुखड़ा जैसे खिला गुलाब है !

नयन भी लगते शीतल जैसे गंगा का प्रवाह है, 

सुर्ख ओठों को कर स्पर्श निकल रहा हर हर्फ़

महक़ रहा जैसे गिरी आसमान से इत्र की बर्क ! 


कानों का झुमका झूल रहा लग रहा

जैसे गालो को चूम फूल रहा,  

खूबसूरत केशों की लटायें जैसी हो

काली मेघो की घटायें ! 


मुस्कान भी बन चांदनी नूर अपना बहाये,

घायल करे आपकी सारी अदाएँ !

सादा सरल व्यक्तित्व सबके मन को भाये,

खूबसूरत है शक्ल कोई कैसे खुद को बचाये !


सुख़नवर कैसे हाल दिल का सुनाये,

मुमकिन नहीं इस खूबसूरती को

चंद अल्फाजो में जकड़ पाए ! 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance