Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

अनुरोध श्रीवास्तव

Romance

2  

अनुरोध श्रीवास्तव

Romance

तुम मेरे जीवन में आना

तुम मेरे जीवन में आना

1 min
243


बारिश की पहली फुहार सी

तुम मेरे जीवन में आना

सावन के प्यासे पतझड़ पर

बनकर मधुंबूंद बरस जाना ।


आखों में अरुणाई लेकर

यौवन पर प्यार का रंग चढ़ा

अंग-अंग से रुप को छलकाती

इठलाती हुई तुम आ जाना ।


हो रात अमावश की काली

घनघोर घटा जब छा जाये

तब तुम बारिश के मौशम में

संग मेरे भीगने आ जाना ।


ऐ अल्हड़ बाला,शोखकली

ऐ हुश्नपरी ,ऐ शहजादी

जब थककर मुझको नींद लगे

तुम सपनों में आ जाना ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance