Tanu Bhargava

Inspirational

4.5  

Tanu Bhargava

Inspirational

तर्ज एक प्यार का नगमा है

तर्ज एक प्यार का नगमा है

1 min
227


घर बाहर कोरोना है घर में जिंदगानी है।

तेरी मेरी नहीं ये तोघर घर की कहानी है


कोरोना को आना हैवापस नहीं जाना है।

मेहमान आजीवन काइसे हमको सताना है।


बचने के लिये हमकोअब मास्क लगानी है।

तेरी मेरी नहीं ये तो घर घर की कहानी है


जो दिल को तसल्ली देवेक्सीन लगवा आओ।

वेक्सीन लगवाकर केजीवन तुम जी जाओ।


मास्क और वेक्सीन से ही अब उम्र बितानी है।

तेरी मेरी नहीं ये तोघर घर की कहानी है


देखो आवाज है रोने की कहीं पास से है आई।

कोरोना ने मार दिया कोई अब लाश उठानी है।


तेरी मेरी नहीं ये तोघर घर की कहानी है

घर बाहर कोरोना है घर में जिंदगानी है।


तेरी मेरी नहीं घर घर की कहानी है।

गाना : तर्ज एक प्यार का नगमा है


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational