Rohit Verma

Inspirational

5.0  

Rohit Verma

Inspirational

स्वतंत्रता दिवस

स्वतंत्रता दिवस

1 min
310


आज़ाद परिन्दे भी उड़ जाते हैं,

स्वतंत्रता की एक मिसाल बन जाते हैं,


आज़ादी में थोड़ा -सा उड़ लो,

थोड़े -से पंख लगा कर देख लो,


भारत के लिए जो रक्षक बना

उसको सलाम करते हैं,

उसको हम भारत माँ की जय करते हैं,


कितनों ने हमारी भारत रक्षा के लिए

बलिदान दिया,

वह दिन फिर से याद करते हैं ....



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational