Sudhirkumarpannalal Pratibha

Abstract Inspirational

3  

Sudhirkumarpannalal Pratibha

Abstract Inspirational

शून्य

शून्य

1 min
193


जीवन

में

शेष

कुछ

कुछ

रह

ही

जाता

है

शून्य

कभी

भी

नहीं

रहता

जीवन

का

यही

शाश्वत

नियम

है

जीवन

में

शून्य

का

स्थान

अमरत्व

तक

है



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract