Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Priyanka Thakur

Abstract

4  

Priyanka Thakur

Abstract

श्रद्धा

श्रद्धा

1 min
380


श्रद्धा के दीपक उस घर को रोशन करती है।

जहां हर व्यक्ति ईश्वर की भक्ति में लीन रहते हैं।


श्रद्धा के फूल उस बगिया में खिला करते हैं।

जहां हर व्यक्ति फूलों को ईश्वर पर समर्पित करता है।


श्रद्धा के मोतियों की माला को वह पीरोते हैं।

जहां हर व्यक्ति उस मोती को ईश्वर की भेंट मानते हैं।


श्रद्धा पर विश्वास उस वक्त काम आती है।

जब बड़े बड़ों की बुद्धि नष्ट हो जाती है।


श्रद्धा ज्ञानी के लिए ईश्वर का वरदान है।

जहां ज्ञान की वजह से योग्यता उनकी पहचान है।


श्रद्धा भक्ति मन की अपार शांति का मार्ग है।

जिससे व्यक्ति की वाणी में नम्रता ही उसका सम्मान है।


श्रद्धा आस्था हृदय की शीतलता प्रदान करती है।

जिससे व्यक्ति के मानसिक शांति का निदान है।



Rate this content
Log in