Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Arjun Mishra

Inspirational

4  

Arjun Mishra

Inspirational

सच्चे जज्बे

सच्चे जज्बे

1 min
13.4K


आज नहीं तो कल आएगा

दौर लौट के फिर आएगा !

सच्चे जज्बे मर नहीं सकते

तुझे बचाने रब आएगा !


झूठे वादे कसमे खाकर

रिश्ता कैसे टिक पाएगा !

पूरी शिद्दत से चाह लिया गर

दुश्मन भी तेरे घर आएगा।


मा की आंखें नम करके लौटा

बेटा कैसे सो पाएगा !

नफरत भर गई आंखों में है

चश्मा क्या अब कर पाएगा !


मुझसे मेरी वफ़ा न पूछो

राज तुम्हारा खुल जायेगा

मैयत में मत जाना उसके

तेरा कातिल मिल जाएगा !


सूरज चंदा तारे चुप हैं

जुगनू क्या फिर समझाएगा

जेहनों में ये लपटें कैसी

ऐसे तो मजहब जल जाएगा


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational