Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sunil Gupta teacher

Inspirational

4.3  

Sunil Gupta teacher

Inspirational

राष्ट्रप्रेम गीत (6)

राष्ट्रप्रेम गीत (6)

1 min
315



हमें याद तुम्हारी वो हरकत , 

जब अपनी बात से मैटे थे। 

समझौता भाई - भाई का था ,

तुम दुश्मन बन चढ़ बैठे थे।।


विश्वास किए हम सारे थे , 

अस्तीन साँप बन बैठे थे। 

कैसे तुम पर विश्वास करें , 

न खरे कसौटी उतरे थे।। 


तुमने आकर मुंह की खाई , 

जग लाज गवां तुम बैठे थे।

 सारे जग ने धिक्कारा था , 

मुंह छुपाके तुम जा बैठे थे।। 


तुम बाज ना आए हरकत से , 

इतिहास दोहरा तुम बैठे थे।

हम सबक सिखाएंगे तुमको , 

सिर अपना धुन तुम बैठे थे।। 


विश्वास घात का फल तुमको , 

हम तुम्हे चखाने बैठे थे। ।

तुम सोचे थे सोये हैं हम ,

हम तुम्हे जगाने बैठे थे।।





Rate this content
Log in