Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

binay kumar

Romance abstract classics others

2  

binay kumar

Romance abstract classics others

प्यार की परिभाषा

प्यार की परिभाषा

1 min
96


प्यार तीन तरीके का होता है ।

"पहला" - जो भी मिल जाए उससे "प्यार" करलो ,ये एक तरह का समझौता है ।

"दूसरा" - जिससे प्यर करो वह मिल जाए ,ये एक सफलता है और....

"तीसरा" - ये जानते हुए कि वो आपको कभी नहीं मिलेगा फिर भी आप उससे प्यार करें, ये "सच्चा" प्यार है ।


उसका वादा भी अजीब था कि जिंदगी भर साथ निभायेंगे...

मैंने भी ये नहीं पुछा की मोहब्बत के साथ... या यादों के साथ..??


बड़ी अजीब सी मोहब्बत थी तुम्हारी । 

पहले पागल किया.. फिर पागल कहा, फिर पागल समझ कर छोड़ दिया ।


तेरी तो फितरत थी सबसे मोहब्बत करने की ।

हम तो बेवजह खुद को खुशनसीब समझने लगे ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance