Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Meera Pandey

Inspirational

4  

Meera Pandey

Inspirational

फासले...

फासले...

1 min
421


यह मुश्किलों का दौर है

अब अपने ही घर में रहा करो


हम सामने न आएंगे

अब ख्वाब में ही मिला करो


कुछ फैसलों का है इम्तिहान

अब फासले ही फासले हैं, दरमियाँ


देश- विदेश में किया सफर

अब झेलो तुम एकाकी घर


ये जो जंग- ए- हालात हैं

अब कुछ दिनों की ही बात है


बदलियाँ सब छँट जाएँगी

 हमारी दूरियाँ मिट जाएँगी


हम भी हैं हिज्रे- नकाब में

 तुम कश्तियों के दबाव में


फिर महकते गुल खिलेंगे

 दरो- दिवार फिर सजेंगे


कल नहीं कोई ख्वाब होगा

माहे चमन आबाद होगा


सब गलत फहमियाँ मिट जाएँगी

आलमी अमन का आगाज़ होगा


सुख- शांति का राग होगा

 सल्तनते आबाद होगा।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational