Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Varsha Sharma

Abstract

3  

Varsha Sharma

Abstract

फागुन और मस्ती

फागुन और मस्ती

1 min
462


आज सुनाऊं फाग में कुछ पते की बात

अच्छी लगे तो दे देना आप सब मिलकर दाद

जोगीरा सा रा रा रा

पहले कवि सम्मेलन में कवियत्री होती थी 4

आज देखो माहौल में कवियत्री ओं की भरमार

जोगीरा सा रा रा रा


पापा की परी होती हैं बेटियां जो लगाते हैं

स्टेटस आज कल तक गलियों में

कहते थे यह है मेरा माल

जोगीरा सा रा रा रा


एक फोन था घर में जो सबको जोड़ कर रखता था

अब तो जितने घर में मानस उतने मोबाइल यार

जोगीरा सा रा रा रा


ट्रंप आए दिल्ली में तो दिल्ली को चमकाया

मैं बेचारी सोचती रह गई हो आते हमारे गांव

जोगीरा सा रा रा रा


नारी दुर्गा नारी काली नारी को लक्ष्मी मानते

बलात्कारियों का फिर भी कर सकते नहीं इलाज

जोगीरा सा रा रा रा


अम्मा ने पढ़ने को भेजा था तुमको बाहर

तुमने कर्तव्य की इतिश्री कर ली लेटर लिखकर 4

जोगीरा सा रा रा रा


पहले घर के आगे लिखते थे स्वागत है श्रीमान

अब लिखा होता है भैया कुत्तों से सावधान

जोगीरा सा रा रा रा


आज नारी दिवस पर करती हूं यह फरियाद

कभी गलियों में ना लेना किसी की मां का नाम।

जोगीरा सा रा रा रा।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract