Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Varsha Sharma

Others

4  

Varsha Sharma

Others

भ्रष्टाचार आज का तो मीडिया है

भ्रष्टाचार आज का तो मीडिया है

1 min
267


आज का मीडिया तो है गड़बड़ झाला,

मीडिया में कंपटीशन बढ़ाने वाला ,

ब्रेकिंग न्यूज़ का ऐसा मसाला डाला, 

अगर मर रहा कोई तो ना बचाने वाला, 

माइक और कैमरे के साथ उसके रिकॉर्डिंग करने वाला 

रोज चैनलों पर बहस करवाते हैं,

आगे बढ़ने की होड़ लगाने वाला 

आज का मीडिया गड़बड़ झाला

 

सच और झूठ से ना इनका कोई वास्ता 

यह तो हमेशा देखते आगे बढ़ने का रास्ता 

इनकी टीआरपी बढ़ती रहे 

चाहे किसी का निकले दिवाला

आज का मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है

पर आज खुद अपनी हालत पर स्तब्ध है,

इनकी झूठे फरेबी से पूरी दुनिया रोती है

अब फिर से टाइम चाहिए वही

डीडी भारती वाला

आज का तो मीडिया है गड़बड़ झाला,


चिल्ला चिल्ला कर छोटी खबरों को भी

सच बताने वाला मीडिया को एक दिन मुंह की खानी होगी,

जनता इनके बहकावे में नहीं आएगी

गर्त में चला जाएगा यह सिस्टम

टीआरपी बढ़ाने वाला जनता समझ गई है

इनका गड़बड़ झाला

आज का मीडिया है गड़बड़ झाला


Rate this content
Log in