Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Varsha Sharma

Inspirational

4  

Varsha Sharma

Inspirational

वैक्सीन से ना घबराना है

वैक्सीन से ना घबराना है

1 min
240


जिसका विश्व भर को था इंतजार

वैक्सीन वो गई आज 

ना डरना है ,ना घबराना है 

सभी को वैक्सीन लगवाना है

पहले कभी भी बीमारी ऐसी ना आई

ना कभी मुंह पर हमने पट्टी लगाई

ना कभी सैनिटाइजर से धोए थे हाथ

तो वैक्सीन से क्यों घबराना है??? 


पहली बार उसको जरूर ट्राई करना है

हम सब को सरकार का सहयोग

देकर सफल बनाना है 

इसको राजनीति में ना फसाना है 

राजनीति से दूर रखना है

एक दूसरे की मदद करना है 

अगर वैक्सीन होती खराब

तो क्या कोरोनावरियर्स को 

सबसे पहले लगाते आज

नए समय की मांग नई है

सारी दुनिया को है 

भारत की कोरोना पर जीत का इंतजार 

तो उनको हमें दिखाना है 

सभी को वैक्सीन लगवाना है

ना डर बैठाना है, ना डर दिखाना है

सभी को वैक्सीन लगवाना है 

अपने स्तर पर रहकर

देश के लिए फर्ज निभाना है

कॉविड शील्ड और को वैक्सीन अब करेगी काम

भारत में सब को ठीक करके 

संजीविनी भेजेंगे बाहर

सारी दुनिया में फैलेगा

अपने भारत का नाम

तो वैक्सीन से ना घबराना है 

इसको संजीवनी बनाना है

वैक्सीन से ना घबराना है!


गाना---जिसका मुझे था इंतजार 

फिल्म-- डॉन



Rate this content
Log in