Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

rabari jayshree

Abstract

4  

rabari jayshree

Abstract

....पापा..

....पापा..

1 min
561


 मेरी जिंदगी का पहला नाम हो आप

 मेरी खुशियों का हर मुकाम हो आप

 जिंदगी को मेरी जीना सिखाया जिसने 


वही पापा मेरी जिंदगी और जहांन है

मेरे जमीन और आसमान मेरे पापा है

 इसलिए पापा आप सबसे अलग हो


 माता और पिता से बढ़कर

इस दुनिया में कोई इतना दयावान नहीं है

 इनका कर्ज चुका पाए कोई इतना धनवान नहीं है

 इस दुनिया में जो एक मांगो और हजार दिए जाते हैं


अपने लिए लापरवाह और परिवार के लिए खुशियां लाते हैं

 पापा थोड़ा वही जादूगर है

कोई तो बता यार  यह पापा किस दुनिया से आते हैं

......पापा ओ मेरे पापा..


Rate this content
Log in

More hindi poem from rabari jayshree

Similar hindi poem from Abstract