Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nikhil 54

Abstract

2  

Nikhil 54

Abstract

मोहब्बत मुझे तू कभी समझ नहीं आया

मोहब्बत मुझे तू कभी समझ नहीं आया

1 min
126


मोहब्बत मुझे तू कभी समझ नहीं आया।

कोशिश की थी मैंने भी , मगर कोई समझा ना पाया।

मोहब्बत , मुझे तू कभी समझ नहीं आया।।

यूं तो अक्सर कई नगमे सुनता हूं मैं , हर रोज़ किसी के यादों में , 

पर किसी के लिए नगमों को गुनगुना ना पाया

मोहब्बत मुझे ........

आसमान पर कई बादल दिखते है मुझे अक्सर 

वो बरसन के लिए तैयार है , मगर वो कभी बरसना पाया।

मोहब्बत मुझे तू......

ज़िन्दगी की सच्चाई है दोस्तों , मिलके बिछडो

बिछड़ के मिलो , मगर बिछड़ कर उससे दुबारा कभी मिल ना पाया 

मोहब्बत , मैं तुझे कभी समझ ना पाया।।


Rate this content
Log in