Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lakshman Jha

Inspirational

3  

Lakshman Jha

Inspirational

मेरे -अपने

मेरे -अपने

1 min
239



हँसना चाहता हूँ हँसाना चाहता हूँ,

कुछ हास्य कविता गढ़ना चाहता हूँ !


हँसी के लम्हों को इकट्ठा करके मैं,

चेहरे पे बस मुस्कान देना चाहता हूँ !!


कभी दिल चाहता प्यार ही प्यार हो,

खिलखिला कर प्यार की बहार हो !


ज़िंदगी कुछ भी नहीं इसके सिवा,

प्यार की गंगा का अविरल धार हो !!


व्यंग में अनुराग प्रेम हम करते रहें,

दूसरों को सम्मान ही हम करते रहें !


हो सुगम आनंद का क्षण हर हमेशा,

सब के दिलों में राज भी करते रहें !!


शालीनता, शिष्टाचार है अस्त्र अपना,

माधुर्यता, सम्मान, प्रेम है वस्त्र अपना !


जीतना है प्यार से ही सारे जहां को,

सब को पास लाने का है शस्त्र अपना !!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational