V. Aaradhyaa

Abstract Tragedy Thriller

4  

V. Aaradhyaa

Abstract Tragedy Thriller

मेरा ओहदा किस रज़िस्टर में दर्ज़

मेरा ओहदा किस रज़िस्टर में दर्ज़

1 min
251


जब भी कोई पूछता है कि,

तुम काम क्या करती हो...?


तो... एक पल को मैं ठिठक सी जाती हूं

अपने सारे काम मन में ही गिनने लगती हूं !


कि... मैं क्या बताऊं कि मैं क्या करती हूं?

मैं तो काम करती रहती, कभी ना रुकती हूं !


मेरे काम तो कभी खत्म होते ही कहां है...?

मेरे कंधे पर तो पूरे घर की जिम्मेदारी यहां है !


तो क्या हुआ... अगर...


मेरा कोई ओहदा किसी रजिस्टर में दर्ज नहीं होता है ?

सच तो ये है कि, हाउसवाइफ का भी स्टेट्स होता है !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract