Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

anuradha nazeer

Drama

4.8  

anuradha nazeer

Drama

माँ तुझे सलाम

माँ तुझे सलाम

1 min
131


माँ के लिए प्यार और सम्मान।

यह सभी चीजों की हिम्मत करता है

और पश्चाताप करता है कि इसके

रास्ते में सभी खड़े हो जाते हैं।


माताएं हमें अपने आप में

विश्वास और विश्वास रखना सिखाती हैं।

एक माँ की भूमिका अपने

बच्चों को पूरे दिल से प्यार करती है


अपने बच्चों को समझना

हर माँ की भूमिका भी है।

माताएं अनुभव से जानती थीं।

बच्चों के लिए संपूर्ण, मजबूत

और खुद के स्वस्थ आकलन करती है

साथ लोगों के लिए खुद पर विश्वास करती है

कितना महत्वपूर्ण काम करती है।


माताओं बच्चों को समझने,

समझाना करती है।

मदद करना और प्यार करने के लिए

शमा का अभ्यास भी वो करती है

सबसे सार्थक भूमिकाओं निभाती है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama