Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Charvy Shah

Inspirational

4  

Charvy Shah

Inspirational

कच्छ

कच्छ

1 min
688


सफेद चादर सा रण है यहाँ का,

सुंदरता बेशुमार है।

अज्रख, बांधनी, बाटिक, बेला से

रंगीन कपड़ो की बौछार है।


मांडवी का वो विशाल दरिया,

सौंदर्य विजय विलाश का।

भूमि है भक्तो यह जो,

घर महादेव कोटेश्वर का।


हिन्दू-मुस्लिम का बटवारा नहीं ,

ना ऊंच-नीच का भेद कोई।

इस धर्ती पर सब समान,

और एक दूजे के भाई सभी।


यहाँ, कण कण मे कला बसी है,

बेहतर हवा मे महनत का रंग।

संगीत दौड़ता है राग्गो मैं, 

छाई खुशाली है सबके संग।


यह है कहानी कच्छ की,

जिसका गौरवशाली इतिहास है। 

सदियों पुरानी परंपराए

यहां आज भी सबको याद हैं।


Rate this content
Log in