Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Ankit Chaudhary

Romance

4  

Ankit Chaudhary

Romance

कब वह वक़्त लौटकर आएगा?

कब वह वक़्त लौटकर आएगा?

1 min
238


कब वह वक़्त लौटकर आएगा ?

जिसके साथ तू भी आएगी ?

अब बहुत हुआ यार ,

आखिर कब तक

अपने प्रेमी को

तरसाएगी तू ?

काफी वक़्त हुआ

बेजान पड़े हुए ।

अब तो किसी बहाने से

आ जा मुझे

देखने के लिए ।

पता है और जानता भी हूं

तुझे तेरा हमसफ़र मिल चुका है ।

पर हमें भी मत भूल मेरी जान

तेरी ही वजह से और तेरे ही लिए आज

कब्र में दफ्न हूँ।

फूल चढ़ाने के बहाने ही

तू यहां तक आ जा ।

कब वह वक़्त लौटकर आएगा ?

जिसके साथ तू भी आएगी मेरी कब्र तक ?



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance