Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

JITURAM SAHU

Inspirational

4.5  

JITURAM SAHU

Inspirational

जीना मरना सबको है

जीना मरना सबको है

1 min
225


जीना मरना सबको है,

मरने को क्या डरना है !

जीवन में जन्म लिया है

तो कुछ तो काम करके जीना है

आपका नाम को एक दिग्दर्शन दे जाओ

अच्छे काम करके सबका ऊर्जा जगाओ।


जीना मरना सबको है,

मरने को क्या डरना है !

आए हैं हम अकेला

जाएंगे भी अकेला

कुछ भी तो साथ लेकर नहीं जाएंगे

तो आपस में हम क्यों झगड़एंगे।


जीना मरना सबको है,

मरने को क्या डरना है !

जीवन में जीना है तो

हमेशा खुशियां बांटते रहो

समय का सदुपयोग करके

जीवन में आगे बढ़ते चले जाओ।


जीना मरना सबको है,

मरने को क्या डरना है !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational