Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr . Ramen Goswami

Inspirational

4.5  

Dr . Ramen Goswami

Inspirational

हम लड़कियों को सलाम करते हैं

हम लड़कियों को सलाम करते हैं

2 mins
299



मैं एक महिला को नमस्कार करता हूं

सौंदर्यशास्त्र के लिए

मुझे पता है कि उसका दिल शरीर और आत्मा में शुद्ध है,

और मुझे पता है कि प्यार एक महिला के भीतर से बहता है,

और मैं महिलाओं से प्यार करता हूं।

मैं एक ऐसी महिला को जानता हूं जिसका जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण है।

प्रेम करना और प्रेम पाना स्त्री का दर्शन है और मैं उसे नमस्कार करता हूं।

एक महिला कई चीजों में सक्षम होती है।

मैं महिलाओं का अभिनन्दन करता हूँ क्योंकि वे स्वादिष्ट भोजन बना सकती हैं, अपने घर को रुचिकर ढंग से सजा सकती हैं और अपने बच्चों को पढ़ा सकती हैं।

महिला शारीरिक रूप से मजबूत और फिट होती है और उसे खुद पर भरोसा होता है। वह अपने फैसले खुद करती है और जानती है कि वह क्या कर रही है।

महिला के लिए जो सबसे अच्छा है उसका अपना मन होता है मैं महिला को नमस्कार करता हूं

मैं महिला को नमस्कार करता हूं क्योंकि वह बुद्धिमान है और दुनिया को आगे बढ़ाने के लिए अपनी बुद्धि का उपयोग कर सकती है।

मैं महिला को नमस्ते कहता हूं।

एक महिला भरोसेमंद है।

सेंस ऑफ ह्यूमर वाली महिला ऐसी महिला जो मुश्किल परिस्थितियों का सामना कर सकती है

देखिए कैसे चमकती है महिला की आंखें।

गौर कीजिए कि महिला का मुंह कैसे मुड़ा हुआ है।

मैं मुस्कान के साथ महिला का स्वागत करता हूं।

महिला, मैं आपको सलाम करता हूं।

माना जाता है कि नारी ईश्वर की देन होती है।

सबसे अच्छी दोस्त एक महिला होती है।

एक महिला आदर्श मां और बहन बनाती है।

एक अच्छी पत्नी एक महिला होती है।

मैं महिला को नमस्ते कहता हूं।

यह आत्मा के लिए ताजी हवा की सांस की तरह है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational