Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Madan Kumar Gankoti

Inspirational

4  

Madan Kumar Gankoti

Inspirational

हार नहीं मानती जिंदगी

हार नहीं मानती जिंदगी

1 min
376


अस्त-व्यस्त और परस्त है जिंदगी

वक़्त की मार सह रही जिंदगी,

लाशें पड़ी तितर बितर समशान में 

पर हार नहीं मानती जिंदगी l


लोग कुछ भी बोलें, रोकर सहन कर लेते हैं,

अपनों के प्राण बचाने निकल पड़ी जिंदगी,

भटक रही कभी अस्पताल, कभी रोड़ पर 

सहायता की पुकार कर रही जिंदगी l 


कभी बैड नहीं मिला, कभी दवाई नहीं मिली 

ऑक्सीजन की कतार में खड़ी है जिंदगी,

संजीवनी बन गयी है प्राण वायु ऑक्सीजन 

जीने की आस जगा रही है जिंदगी l


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational