Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Cutey Nunu

Inspirational

4.0  

Cutey Nunu

Inspirational

अपना हीरो सोनू सूद है

अपना हीरो सोनू सूद है

1 min
12K


जब सरकार से उम्मीद टूटी 

मजदूरों ने खुद की ठानी 

अपनो से मिलने  कंधे पर बिस्तर बोरे 

लेकर सड़को निकल आए।

मजदूरों की बेवसी औऱ लाचारी को 

कइयों ने इनकार किए।


तब जाकर इनके लिए

देवदूत औऱ फ़रिश्ते बनकर 

सामने सोनू सूद आए।

फ़िल्मो में करते हैं

खलनायक की अदाएँ। 


पर मजदूरों के बीच

मसीहा बनकर छाए।

इंसानियत की परवाह किये

दिन रात मेहनत करके

मन मे सहायता

का प्रतिज्ञा लिए।


"तुम मुझे पता दो"

मैं तुम्हे घर छोड़ दूंगा

एक सुंदर सा नारा लिए।

हर एक मजदूरों को बस, ट्रैन औऱ 

विमान का इंतज़ाम किए,


सबको उनके परिवार से

मिलने घर पहुचा दिए।

हर एक मज़दूर के दिल मे 

उनकी दुआओं में

"सोनू सूद " जुग-जुग जिए।


मदद के फ़रिश्ते औऱ

दिल के अमीर तो हमारे 

सोनू सूद है।


अमीर

वरना पैसे वाले 


अमीर तो बहुत है पर 


उनकी इंसानियत का


नहीं कोई वज़ूद है।

          


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational