Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr. Anu Somayajula

Abstract

4  

Dr. Anu Somayajula

Abstract

ऐसा कुछ हो जाए

ऐसा कुछ हो जाए

1 min
177


ऐसा कुछ हो जाए

कि -

दूर क्षितिज पर एक सितारा टंक जाए

कि -

अंधेरी राहों को बस एक जुगनू ही

रोशन कर जाए

कि -

थके हुए मन को

स्नेह की सेंक मिल जाए

कि -

चलते - चलते अलसाए पांवों को

कोई सहला जाए।


ऐसा कुछ हो जाए

कि -

परेशान मन का तार कोई बिना कहे छू जाए

कि -

एकाकी उदास मन को दूर क्षितिज पर टंगा

उम्मीद का, विश्वास का, नेह का 

सितारा दिख जाए

कि -

साथ ना हो कर भी किसी के साथ होने का

एहसास हो जाए

ऐसा कुछ हो जाए !             


           


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract