Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sony Tripathi

Inspirational

4.7  

Sony Tripathi

Inspirational

आराधना

आराधना

1 min
358


माता पिता ही है काशी ,माता पिता ही है काबा

आप पर वार दूं यह अपना जीवन सारा।।

हमारे हवाले करके जीवन के हर सुख।

अपने आँचल से बुहार दिए हमारे सारे दुख।।

आपने ही दिखाया जीवन के।

हर कठिन पल मे उजियारा।। 

आपसे ही तो हैं अस्तितव यह मेरा।

मेरे हर मान सम्मान पर पहला हक तेरा।।

आपके दिये शिक्षा एवं संस्कार।

ही है मेरे खुशहाल घर संसार का आधार।।

आपके रहने से है संसार की सारी खुशियां।

हमेशा यू ही महकती रहे मेरे घर आँगन की बगिया।।

करती हू बार बार आपको प्रणाम।

मेरी हर गलती पर दे दो क्षमादान।।

आपके जैसा न और कोई दूजा।

आप ही मेरा ईश्वर आप ही मेरी पूजा।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational