Jadav Nareshkumar Motilal

Inspirational

2  

Jadav Nareshkumar Motilal

Inspirational

અબ અચ્છે

અબ અચ્છે

1 min
7.0K


અબ અચ્છે કર્મ કી ખૂશ્બુ તું ભર લે

ફિર જીવન કા સાગર તું તૈર લે

તેરા, મેરા, મેરા, તેરા કુછ ભી નહી હૈ દેખ

જો ભી કામ કર લે અચ્છા તુંં કર લે

ભરોસા નાહી હૈ તેરી જીવન કી નાવ કા

કિનારે પહોંચના હૈ તું ખુદ પહોંચ લે

તું આગે નહી બઢતા તો કિસી ઓર કા દોષ નહી હૈ

ફિર તેરી જાત કો તું ખુદ હી સંભાલ લે


Rate this content
Log in

Similar gujarati poem from Inspirational