Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

DATTA VISHNU KHULE

Inspirational

4  

DATTA VISHNU KHULE

Inspirational

सफलता की पूंजी

सफलता की पूंजी

1 min
215


सफलता की पूंजी

छुले  गगन को जमी  कि तलाश  न  कर

तुफानो , आंधीओको  ना  ऐसे  डर

एक अपनी  मंजिल खुद्द तय  कर

जिंदगी अपनी  उम्मीद की चिंगारी  से भर 

छुले  गगन को जमीं  की तलाश  न कर 1


संघर्ष भरी जिंदगी  में  पाहाडो की पर्वा ना कर

संघर्षरूपी रस्ते में आनेवाले काटोको  जड से  साफ कर

अपनी जिंदगी  नयी सोच  से  उभर

छुले  गगन को  जमी  कि तलाश  न कर 2


सात  समुंदर पार कर

चट्टानो से  लढकर

असफलता कि पर्वा ना कर

छुले  गगन को  जमी  कि तलाश  न कर 3


तुझमे  ही  है  उम्मीद भरी  ताकद  उसे  सिद्ध  कर 

ना ऐसे  अंधेरोमे घुट घुट  के  मर 

अपनी  जिंदगी  उजालोसे भर 

छुले  गगन को  जमी  कि तलाश  न कर।4


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational