Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rishita Sharma

Drama Romance Others

1  

Rishita Sharma

Drama Romance Others

ईर्ष्या

ईर्ष्या

1 min
1.3K


यूं बतिया कर गैरों से हमें इस कदर ना जलाइए

मेरे सब्र को आप ऐसे तो ना आज़माइए !

बेकीमत अशर्फियों - सी हँसी है आपकी

इसे हर किसी पर तो ना लुटाइए !

तीखी निगाहें आपकी कर चली है बहुतों को घायल

अब बस भी करें, थम जाइए !

हसीन है यहाँ चेहरे बहुत - माना हमने

मगर आपके काबिल एक भी है - बताइऐ ?

हम संभाल कर रख लेंगे सीने में अपने

आप तो अपना दिल बेफिक्र हमें दे जाइए !

मेरी धड़कनें चल रही हैं तेज़, आप ही के कदमों की तरह

कुछ पल आराम दें इन्हें, चलिए हमारे करीब आइए !

कुछ पल थाम लें हमें और निगाहें घुमा के देखिए

चाहे जिसकी निगाहों में देखिए, खुदको खुशनसीब पाइए !

- : ऋषिता शर्मा


Rate this content
Log in

More hindi poem from Rishita Sharma

Similar hindi poem from Drama