anuradha nazeer

Drama

5.0  

anuradha nazeer

Drama

सर्वश्रेष्ठ

सर्वश्रेष्ठ

2 mins
181


हम 6 महीने से गर्भधारण के लिए कोशिश कर रहे थे और परिणाम नकारात्मक हैऔर यहां तक ​​कि मेरा एक साल पहले गर्भपात भी हुआ था। उदास और घबराई हुई थी कि मुझे कोई समस्या हो सकती है। वास्तव में बहुत ही स्वस्थ व्यक्ति कम से कम मैंने तब तक सोचा था जब तक मैंने सोचा नहीं था। गर्भपात हो गया। लेकिन जब मैंने महापरायण समूह में शामिल होने के बारे में सोचा तो मेरे दिल में एक ही इच्छा थी कि मैं गर्भवती हो जाऊं।

12 नवंबर की आधी रात को महापरायण समूह में जोड़ा गया था और 13 नवंबर की सुबह 10 बजे तक सकारात्मक परिणाम मिला। हम खुश थे और 15 तारीख को डॉक्टर से मिलने के लिए सोचा क्योंकि 14 वें गुरुवार को है और मैं 1 परायण करना चाहता हूं और फिर डॉक्टर से परामर्श करना चाहता हूं। लेकिन जैसा कि भक्तों को पूरी तरह से जोड़ा नहीं गया है और रोल नंबर आवंटित नहीं किए गए हैं, क्योंकि मुझे पढ़ने के लिए पारायण अध्याय नहीं मिला। इसलिए गुरुवार को पूरी तरह से परेशान था और सोचा कि कुछ बुरा होने वाला है।

लेकिन जैसा कि बाबा ने कहा "मैं अपने बच्चों को कभी नहीं छोड़ता"। उन्होंने मुझे यह साबित कर दिया। गुरुवार शाम को एक संदेश मिला कि उन्हें स्वयंसेवकों की जरूरत है। मैंने इसे बाबा का आशीर्वाद लिया और अगले दिन डॉक्टर से परामर्श करने के लिए चला गया। डॉक्टर ने मेरी जाँच की और कहा कि थैली नहीं बनी है और मुझे अगले 1 सप्ताह तक प्रतीक्षा करने के लिए कहा है। अन्य जाँच पूरी तरह से थक चुकी हैं लेकिन मुझे बाबा पर विश्वास नहीं था। मैं 1 के बाद जाँच करने गया था सप्ताह और डॉक्टर ने कहा कि गर्भवती थी। अब मैं अपने 5 वें महीने में प्रवेश कर रहा हूं। लेकिन मुझे पूरी तरह विश्वास है कि यह बाबा का आशीर्वाद है।

बाबा ने मेरे साथ जो किया है, उसे मैं कभी नहीं भूल सकता। बाबा ने हमेशा मुझे सबसे अच्छा दिया। आशा है कि यह अच्छा होगाऔर मैं बाबा का पूरा जीवन ऋणी रहूंगा।

बाबा को केवल हमसे भक्ति, विश्वास और सबुरी चाहिए, वह हमें सर्वश्रेष्ठ देगा


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama